Rameshwar Sharma : प्रोटेम स्पीकर को धमकाने वाला आरोपी हिरासत में, उड़ीसा से साइबर क्राइम पुलिस ने पकड़ा -

Rameshwar Sharma : प्रोटेम स्पीकर को धमकाने वाला आरोपी हिरासत में, उड़ीसा से साइबर क्राइम पुलिस ने पकड़ा

protem speaker rameshwar sharma

भोपाल। प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को सोशल मीडिया पर धमकाने वाले आरोपी को सायबर क्राइम पुलिस ने उड़ीसा से गिरफ्तार किया है। सायबर क्राइम पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। सायबर क्राइम पुलिस अब आरोपी से पूछताछ करेगी। सायबर क्राइम पुलिस ने बताया कि 1 नवबंर को आवेदक संचालक सुरक्षा मप्र विधानसभा भोपाल द्वारा समाचार तथा सोशल मिडिया के माघ्यम से प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को धमकी दिये जाने के संबंध में प्रस्तुत किया। आवेदन के बाद थाना क्राइम ब्रांच भोपाल में आपराध दर्ज कर मामला की जांच शुरू की। जांच के दौरान आरोपी जावेद अख्तर को भोपाल पुलिस की क्राइम ब्रांच/सायबर टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपी जावेद अख्तर पिता मो0 हुसैन उम्र 28 साल निवासी ग्राम खगरा थाना कुंडा जिला देवघर झारखड है,लेकिन आरोपी को धानुपल्ली जिला संबंलपुर उडीसा से गिरफ्तार किया गया है।

ये है मामला
1 नवबंर को प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने भोपाल में कुछ दिन पहले फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ हुए प्रदर्शन को लेकर एक बयान दिया था। इस बयान के बाद रामेश्वर शर्मा को सोशल मीडिया के माध्यम धमकी मिली थी। सोशल मीडिया पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को धमकी देते हुए शख्स ने लिखा कि जो हाल विश्व हिंदू परिषद के नेता कमलेश तिवारी का हुआ वह हाल तेरा भी होगा। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के विहिप नेता कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

bhopal police

DGP को लिखा पत्र
प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा को धमकी देने के बाद मध्यप्रदेश विधानसभा के संचालक (सुरक्षा) ने DGP मध्यप्रदेश को पत्र लिखा था। बाद में क्राइम ब्रांच ने भी इस मामले पर ए​​क एफआईआर दर्ज की थी और तब से आरोपी की तलाश ​जारी थी।

मैं श्रीराम भक्त हूँ, किसी धमकी से नही डरता- रामेश्वर
धमकी मिलने के बाद रामेश्वर शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि फ़्रांस में पोस्टर विवाद पर भोपाल विधायक आरिफ मसूद द्वारा किये गए आंदोलन पर मेरे द्वारा व्यक्त की गई आपत्ति वाले बयान पर मुस्लिम कट्टरपंथी आग बबूला हो गए। मेरे बयान पर जहां एक तरफ देश भर से समर्थन मिल रहा है वहीं कुछ लोग मुझे जान से मारने की धमकी देने से भी नहीें चूके। रामेश्वर शर्मा ने कहा था कि मेरे फेसबुक प्रोफाइल पर जावेद अख्तर नामक युवक ने लिखा कि उत्तर प्रदेश के विहिप नेता कमलेश तिवारी का जो हाल किया वही तुम्हारा भी करेंगे । धमकी मिलने के सवाल पर रामेश्वर शर्मा ने कहा कि वह श्रीराम के भक्त है श्रीराम ही उनको बनाने वाला और कोई कुछ बिगाड़ सकता है वह सिर्फ श्री राम है। ऐसी धमकियों से मुझे कोई फर्क नहीं पडता।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password