बेखौफ अपराधी: आरोपी ने एसबीआई कियोस्क में घुसकर की युवती की पिटाई, कर लिया अगवा

सतना। प्रदेश अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। यहां पुलिस का खौफ अपराधियों के दिल में नहीं दिख रहा है। प्रदेश के सतना जिले में एक अपराधी ने एसबीआई के कियोस्क में घुसकर मारपीट की और मोबाइल छीनकर भाग गया। इतना ही नहीं आरोपी ने युवती को सड़क के किनारे से अगवा भी कर लिया। यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला सतना जिले में आने वाले अमरपाटन का है। यहां एसबीआई के कियोस्क पर काम करने वाली एक युवती के साथ आरोपी ने जमकर मारपीट की। इसके बाद आरोपी युवती का मोबाइल छीनकर भाग गया।

युवती को कर लिया अगवा
इसके बाद युवती जैसे ही बाहर निकली आरोपी ने युवती को अगवा कर लिया। इस मामले का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस को मामले की जानकारी मिलते ही इलाके की घेराबंदी की। पुलिस ने युवती को लालपुर गांव से बरामद कर लिया है। आरोपी की पहचान सोनू कुशवाहा के नाम से हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिछले कुछ समय से युवती को परेशान कर रहा था।

युवती अमरपाटन में एक कंप्यूटर दुकान में लेनदेन का काम करती है। युवती बीती शाम से लापता थी। इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी सोनू कुशवाहा को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password