Crime News: मध्य प्रदेश में बने अवैध हथियार राजस्थान में बेचने वाले दो तस्कर गिरफ्तार

Noida Police: Noida Police arrested, two vicious miscreants arrested

जयपुर। राजस्थान पुलिस ने मध्य प्रदेश में बने अवैध हथियार लाकर राजस्थान में बेचने वाले दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से चार पिस्तौल, आठ देशी कट्टे और 28 कारतूस बरामद किए हैं। झालावाड़ जिले की पुलिस अधीक्षक मोनिका सेन ने रविवार को बताया कि अवैध हथियारों की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई।

थाना डग पुलिस ने शनिवार देर रात राजस्थान मध्य प्रदेश सीमा दुधालिया के पास से बाइक सवार दो हथियार तस्करों शिवराम मुजालड़ा (25) व राम मुजालड़ा (30) को गिरफ्तार किया। दोनों मध्य प्रदेश के धार जिले में थाना कुकसी के रहने वाले हैं। पुलिस के बयान के अनुसार, इनके कब्जे से चार पिस्तौल, आठ देशी कट्टे और 28 कारतूस बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों से बरामद सभी हथियार अच्छी क्वालिटी के फिनिशिंग वाले हैं। सभी हथियार व कारतूस काफी घातक व बेहतर मार्क क्षमता के हैं।

गिरफ्तार आरोपियों ने शुरुआती पूछताछ में बताया कि यह अवैध असलहा मध्य प्रदेश के सिंघाना जिला खरगोन में बनता है और एक पिस्तौल 11 हजार रूपये, एक देशी कट्टा 4 हजार 500 रूपये और एक कारतूस 430 रूपये कीमत पर लाकर राजस्थान में बेच भारी मुनाफा कमाते हैं। पुलिस मामले में आगे जांच कर रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password