Crime News: पुलिस को देख भागने लगा चोर, जब नहीं भाग पाया तो दांत से कई बार काटा और वर्दी भी फाड़ दी…

अजय नामदेव, शहडोल। प्रदेश के शहडोल जिले से लगातार अपराध की खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिनों से लगातार यहां आपराधिक मामले देखने को मिल रहे हैं। बुधवार को यहां एक अनोखा मामला सामना आया है। यहां एक ने पुलिस कर्मियों की टीम पर दांतों से हमला बोल दिया। चोर ने पुलिसकर्मी को कई बार काटा और वर्दी भी फाड़ दी। हालांकि पुलिसकर्मियों ने भी आरोपी को भागने नहीं दिया और हिरासत में ले लिया। पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर पाई है। जानकारी के मुताबिक अमलाई थाने में पदस्थ ASI महेंद्र सिंह व प्रधान आरक्षक मुकेश जैसवाल मुखबिर की सूचना पर चोरी के मामले का फरार आरोपी रमाशंकर उर्फ गणेश लोनिया को पकड़ने गए थे।

यहां गणेश पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने जब उसे पकड़ा तो उसने पुलिस पर हमला कर दिया। इस झूमा झपटी में प्रधान आरक्षक मुकेश जैन की वर्दी फट गई। वहीं आरोपी गणेश ने प्रधान आरक्षक को दांत से कई बार काटा। आरोपी आरक्षक के शरीर पर हमला करता रहा। इस बीच बचाव में आरोपी ने ASI महेंद्र सिंह की उंगली को काट दिया। आरोपी के खूंखार हमले में दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए। हालांकि दोनों पुलिसकर्मियों ने उसे भागने नहीं दिया और उसे पकड़ कर थाने ले आए। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पुलिस पर हमला करने पर 353, 294, 506, 332, 186 के तहत मामला कायम कर लिया है।

आदतन अपराधी है हमलावर आरोपी
अमलाई थाना क्षेत्र के उसलापुर छोटी अमलाई निवासी रमाशंकर उर्फ गणेश लोनिया वर्ष 2017 में चोरी के मामले में अमलाई पुकिस ने पकडा था। जिसे न्यायालय पेश के जेल भेज दिया गया था। जिसके बाद जमानत पर रिहा हुआ। गणेश को माननीय न्यायालय ने 20 सितम्बर 2021 में पेशी गिरफ्तारी वारंटी जारी किया था। जिस पर अमलाई पुलिस पकड़ने गई थी। जहां उसने पुलिस पर हमला कर दिया। आपको बता दें कि रमाशंकर उर्फ गणेश लोनिया पर पूर्व के अभी के मिलाकर 43 मामले कायम है। जिसमें से संगीन अपराध भी शामिल है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password