Crime News: सगे बेटे और बहु ने बुजु्र्ग पर डाला एसिड, झुलसा शरीर, जमीन को लेकर हुआ था विवाद

Crime News: सगे बेटे और बहु ने बुजु्र्ग पर डाला एसिड, झुलसा शरीर, जमीन को लेकर हुआ था विवाद

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक एसिड डालने का मामला सामने आया है। यहां जमीन की विवाद को लेकर सगे बेटे और बहुओं ने बुजुर्ग के शरीर पर एसिड डाल दिया। एसिड से बुजुर्ग के शरीर पर फफोले पड़ गए हैं। बुजुर्ग ने अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। मामला बेरसिया के ग्राम रतनपुर का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यहां हमीर सिंह अहिरवार (70) रहते हैं। उनकी 6 बेटियां और 2 बेटे हैं। बेटों की शादी हो चुकी है। हमीर सिंह पेशे से किसान हैं और उनके पास डेढ़ एकड़ जमीन है। दरअसल बीते 19 सितंबर को यह घटना बताई जा रही है। हमीर सिंह अपनी जमीन में अपनी बेटियों को बराबर हिस्सा देना चाहते थे।

हमीर सिंह ने जब यह इच्छा अपने बड़े बेटे से जाहिर की तो विवाद हो गया। विवाद काफी बढ़ गया। इसी दौरान हमीर सिंह के बेटे और बहुओं ने उन पर एसिड डाल दिया। एसिड डालते समय तो हमीर सिंह को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और वह नहाकर सो गए। थोड़े ही देर में जब हमीर सिंह के शरीर पर एसिड ने असर दिखाना शुरू किया तो फफोले पड़ने लगे। फफोले पड़ते ही सभी घबरा गए और हमीर सिंह को लेकर बेरसिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। अस्पताल पहुंचने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने हमीर सिंह के संजू, सीमा और पूजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं हमीर सिंह का छोटा बेटा घटना से मसय मौके पर नहीं था।

मारपीट भी की…
हमीर सिंह ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि जमीन को बेटियों के साथ बांटने की बात के विवाद शुरू हुआ था। इसके बाद बेटे और बहू ने उनके साथ मार-पीट भी की है। इसके बाद दोनों ने मेरे शरीर पर एसिड डाल दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जमीन को लेकर परिवार में आपस में विवाद हुआ है। बुजुर्ग अपनी जमीन को बेटे और बेटियों में बांटना चाहता था। जब उसने यह बात अपने बेटे को बताई तो विवाद शुरू हो गया। बुजुर्ग के बयानों के अनुसार बेटे और बहुओं ने उनपर एसिड डाला है। शरीर पर फफोले के निशान दिख रहे हैं। अभी बुजुर्ग को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बयान दर्ज कर मामला कायम कर लिया गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password