Crime News: हत्या का मुख्य आरोपी और 30 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, गोवा में खिला रहा था सट्टा

भोपाल। राजधानी के पंचशील नगर इलाके में बीते दिनों हत्या की वारदात को अंजाम देने वाला कुख्यात अपराधी पप्पू चटका को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पप्पू चटका को गोवा से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपी गोवा में सट्टा खिला रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के सिर पर 30 हजार का इनाम घोषित किया गया था। बता दें टीटी नगर इलाके में बीते 5 सितबंर को कुछ गुंडों ने मिलकर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। टीटी नगर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया था कि जनता क्वार्टर पंचशील नगर निवासी शाहिद खान (27) गैस चूल्हा रिपेयरिंग का काम करता था। उसके भाई सलमान ने बताया कि 5 सितबंर की रात मेरी बहन गुड्‌डो खान के घर में दावत थी। जिसमें मेरे साथ शाहिद भी आया था। रात करीब डेढ़ बजे पप्पू चटका अपने पांच साथियों हनुमान बच्चा, राजीव उर्फ छुटकू, ऋतिक उर्फ धनिया व एक अन्य बदमाश के साथ सड़क पर खड़े होकर चिलम से गांजा पीते हुए हंगामा कर रहे थे। इसी बीच शाहिद भांजे शमी के साथ टहलने निकले।

गांजा पीने से रोका तो हुआ विवाद
शाहिद ने हंगामा कर रहे बदमाशों को गांजा पीने व घर के सामने हंगामा करने से मना किया था। इसी को लेकर विवाद हो गया था। आरोपी शाहिद को मारने लगे थे। शाहिद की चीख सुनकर जब तक हम लोग पहुंचते इससे पहले पप्पू चटका ने चाकू निकालकर शाहिद के सीने पर वार कर दिया था। चाकू लगने से शाहिद सड़क पर गिर गया थ। हम लोग तुरंत ही शाहिद को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां, डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया था। सलमान ने बताया कि आरोपियों ने पहले से ही शराब का नशा किया हुआ था। इसके बाद गांजा पी रहे थे। पुलिस ने पप्पू चटका समेत उसके चार साथियों के खिलाफ नामजद हत्या का मामला दर्ज किया था।

6​ सितबंर को टीटी नगर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया। घटना के बाद से मुख्य आरोपी अभी भी फरार है। वहीं मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए सोमवार को दोपहर में डीआईजी इरशाद वली ने इनाम घोषित कर दिया। हत्या के मुख्य आरोपी कुख्यात बदमाश पप्पू चटका पर पुलिस ने 30 हज़ार का इनाम घोषित किया था। इस मामले में कुछ आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके है। अब पप्पू चटका को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password