Crime News: पुलिसकर्मी की हत्या कर जंगल में दफना दिया शव, छानबीन में जुटी दो जिलों की पुलिस!

विनोद यादव, सिवनी। छिंदवाड़ा जिले के चौरई अनुविभाग के चांद पुलिस थाने में पदस्थ कार्यवाहक प्रधान आरक्षक विजय बघेल (46) की हत्या कर शव को सिवनी के बम्होड़ी (बरघाट) जंगल में दफनाने का मामला सामने आया है। मृतक प्रधान आरक्षक मूलत: सिवनी के जैतपुर गांव का रहने वाला है। जिसकी पदस्थपना हाल ही में करीब 15-20 दिन पहले छिंदवाड़ा पुलिस लाइन से चौरई अंतर्गत पुलिस थाना चांद में की गई थी। मृतक फिलहाल चौरई में परिवार के साथ रह रहा था। चौरई पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले 21 सितंबर को प्रधान आरक्षक विजय बघेल के लापता होने पर छानबीन शुरू की गई। संदिग्ध से पूछताछ में पता चला कि चौरई में प्रधान आरक्षक की हत्या कर शव को सिवनी लाकर बरघाट बम्होड़ी के जंगल में दफनाया गया है। इसके बाद 23 सितंबर गुरुवार सुबह को आरोपित को साथ लेकर चौरई पुलिस मौके पर पहुंची। जहां शव को निकालने खुदाई की जा रही है।

सिवनी का बताया जा रहा आरोपित
पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्या में शामिल आरोपित सिवनी का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि मृतक प्रधान आरक्षक व आरोपित एक दूसरे से पहले से परिचित थे। हत्या का कारण फिलहाल अज्ञात है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। चौरई थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने बताया कि मृतक प्रधान आरक्षक का शव बरामद करने सिवनी के बम्होड़ी (बरघाट) में पुलिस बल की मौजूदगी में खुदाई कराई जा रही है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बम्होड़ी जंगल में शव निकालने चौरई और जिले के पुलिस बल के मौके पर पहुंचने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। सिवनी-बरघाट मार्ग में बम्होड़ी के आसपास जमा की स्थिति निर्मित हो गई। डूंडासिवनी सहित अन्य थानों के पुलिस बल को भीड़ को नियंत्रित करने मशक्कत करनी पड़ी। खुदाई कार्य में व्यवधान ना हो इसलिए फिलहाल रोड को ब्लॉक कर दिया गया है।

इनका कहना है…
चौरई के पुलिस कर्मचारी की हत्या कर शव को सिवनी के बम्होड़ी जंगल में दफनाने का मामला सामने आया है। चौरई पुलिस आरोपित को साथ लेकर शव निकालने मौके पर पहुंची है, जिला पुलिस द्वारा प्रकरण में सहयोग किया जा रहा है।
श्याम सिंह मरावी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिवनी

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password