Crime News: रायसेन जिले में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, घर में लगाई आग और जमकर बरसे पत्थर, वाहनों को भी जलाया

रायसेन। प्रदेश के रायसेन जिले में आने वाले एक गांव में रविवार देर शाम दो पक्षों के बीच भीषण विध्वंश हो गया। यहां दो पक्षों के बीच हुए विवाद में जमकर तोड़फोड़ देखने को मिली। इतना ही नहीं दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव किया। साथ ही घर और वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया। यहां विवाद के बीच जमकर हड़कंप मचा। मामले की जानकारी मिलने के बाद जिले के एसपी भी मौके पर पहुंचे और भारी संख्या में पुलिसबल तैनात कराया। पुलिसबल ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया। मामला रायसेन जिले की सिलवानी तहसील में आने वाले ग्राम कुंडाली का बताया जा रहा है। इस गांव में रहने वाले साहू समाज और लोधी समाज के बीच झगड़ा हो गया।

जानकारी के मुताबिक साहू समाज का लड़का शुक्रवार को लोधी समाज की लड़की को लेकर भाग गया था। इसी को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद का बीज पनपा। इसके बाद गांव में रविवार को बाजार के दौरान लोधी समाज के लड़कों ने कथित तौर पर साहू समाज के लड़कों के साथ अभद्रता की थी। इसके बाद दोनों समाज के युवाओं के बीच विवाद छिड़ गया। इस लड़ाई ने रविवार को उग्र रूप ले लिया। लोधी समाज के लोगों ने साहू सामाज के लड़के के घर में आग लगा दी। जिसमें ट्रेक्टर, मोटरसाइकिल सहित अन्य वाहन जल गए। जानकारी के मुताबिक लड़के पक्ष की एक दुकान में भी तोडफ़ोड़ की बात सामने आई है।

पुलिसबल के साथ पहुंचे एसपी
मामले की जानकारी मिलने के बाद भारी पुलिसबल भी मौके पर पहुंच गया। साथ ही जिले के एसपी विकास कुमार सहवाल भी घटना स्थल पर पहुंचे। एएसपी अमृत मीणा ने मीडिया को बताया कि साहू समाज का लड़का लोधी समाज की लड़की को लेकर कहीं चला गया था। शनिवार को कुंडाली थाने में इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। शनिवार शाम दोनों पक्षों के बीच गांव के प्रभावशाली लोगों ने बैठक भी कराई थी। इसके बाद भी रविवार शाम को लोधी समाज के लड़कों ने साहू समाज के घर में तोड़फोड़ की। साथ ही वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया है। पुलिस ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों नाबालिग हैं। दोनों पूरी तैयारी से भागे हैं। दोनों की तलाश की जा रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password