Crime Branch DSP Audio Viral: स्पा सेंटर पर रेड के बाद पुलिस अधिकारी संचालक से पैसों के लेनदेन की कर रहा बात, ऑडियो हुुआ वायरल



Crime Branch DSP Audio Viral: स्पा सेंटर पर रेड के बाद पुलिस अधिकारी संचालक से पैसों के लेनदेन की कर रहा बात, ऑडियो वायरल

Crime Branch DSP Audio Viral

भोपाल। 2 दिसंबर 2020 को भोपाल क्राइम ब्रांच पुलिस ने कोलार स्थित एक स्पा सेंटर में छापा मारा था।इस कार्रवाई में कई युवक- युवतियों को हिरासत में लिया गया था। लगभग डेढ़ माह बाद इस मामले में एक नया मामला सामने आया है। स्पा सेंटर पर रेड के बाद पैसों के खेल का भंडाफोड़ है। बताया जा रहा है कि क्राइम ब्रांच के एक डीएसपी Crime Branch DSP Audio Viral का एक कथित ऑडियो वायरल हो रहा है।

पुलिस का मुंह बन्द कर दिया जाता है

ऑडियो में स्पा सेंटर के मालिक से पैसों के लेनदेन की बात कही जा रही है। ऑडियो में 50 हजार दे चुके है, 10 और लेनदेन की बात कही जा रही है। ये मामला सामने आने के बाद लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि राजधानी में कई स्पा सेंटर पर देह व्यापार का कारोबार जारी है, लेकिन पैसों से पुलिस का मुंह बन्द कर दिया जाता है। बंसल न्यूज ऑडियो की पुष्टि नहीं करता।

ये है मामला
2 दिसबंर को क्राइम ब्रांच पुलिस ने कोलार स्थित स्पा सेंटर में छापा मारा था।इस कार्रवाई में कई युवक.युवतियों को हिरासत में लिया गया था। हिरासत में लिए गए युवक. युवतियों से पुलिस पूछताछ की गई थी है। जानकारी मिली थी कि इस कार्रवाई में 3 युवती समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया गया था। क्राइम ब्रांच पुलिस को स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच पुलिस कार्रवाई करने भोपाल पहुंची थी। अब इस मामलेे में पैसों को लेकर नया मोड़ सामने आया है।

एडिशनल एसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने स्पष्टीकरण दिया
उधर क्राइम ब्रांच ड़ीएसपी के कथित वायरल ऑडियो का मामला सामने आने के बाद एडिशनल एसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने स्पष्टीकरण दिया। एडिशनल एसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने कहा कि वायरल ऑडियो के सामने आने के बाद भोपाल पुलिस ने कार्रवाई के लिए पीएचक्यू और सरकार को मामले की जानकारी दी है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password