Crime Branch Bhopal : क्राइम ब्रांच ने 9 जुआरियों को गिरफ्तार,एक फरार

क्राइम ब्रांच ने 9 जुआरियों को गिरफ्तार,एक फरार

भोपाल। क्राइम ब्रांच भोपाल Crime Branch Bhopal  ने भीम नगर में अवैध जुआ खेल रहे जुआडियों को बीती रात गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के पास से 33,350 रु बरामद किए है। क्राइम ब्रांच ने 9 लोगों को गिरफ्तार जबकि 1 आरोपी राजू नेपाली फरार है। जानकारी के अनुसार थाना अरेरा हिल्स स्थित भीम नगर झुग्गी में मध्य रात्रि जुआ चल रहा था।

भीम नगर से किया गिरफ्तार
क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि कुछ दिनों से सूचना मिल रही थी कि अरेरा हिल्स थाना क्षेत्र में भीम नगर में जुआरी इकट्ठे होते है, तथा जुए का फड जमता है। प्राप्त सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया तथा अधिकारियों के प्राप्त निर्देशो पर क्राइम ब्रांच की टीम गठित की गई।

9 व्यकितयों को पकड़ा
मुखबिर द्वारा बताये स्थान प्रेम वाली गली भीम नगर झुग्गी पर छिपकर आड से देखा तो 08-10 व्यक्ति संतोष की झुग्गी के आड में रोड की लाईट के उजाले में बैठकर ताश पत्तों पर रूपयों का हार जीत का दाव लगाकर जुआं खेलते दिखे जिन्हें घेराबंद्धी कर 09 व्यकितयों को पकडा एक व्यक्ति मौके का फायदा उठाकर भाग गया।

इन लोगों को किया गिरफ्तार
क्राइम ब्रांच ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनके नाम तुलसी राम कुशवाह, फैसल कुरैशी, महेन्द्र कुल्हणकर, महेन्द्र गहलोत, मनोज अहिरवार शईद कुरैशी, अब्दुल सोहेल, हासिम खान,अमित यादव शामिल है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password