गांजा बेचने की फिराक में घूम रहे 4 आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

Crime Branch arrested

भोपाल। राजधानी के थाना खजूरी सड़क​ के फंदा रोड़ रेलवे क्रोसिंग के पास गांजा बेचने की फिराक में घूम रहे 4 आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से 10 किलो गांजा, 2 मोटरसाइकिल और कुल नगदी 66 हजार 300 रु और 2 लाख 66 ​हजार 300/- का मषरूका जप्त किया है। थाना क्राइम ब्रांच भोपाल की टीम ने बताया कि मुखबिर के जरिये सूचना प्राप्त हुई कि 4 लोग 02 मोटर सायकल से फंदा रोड़ रेलवे क्रोसिंग के पास गांजा लेकर आते हैं और वहां खड़ें होकर लोगों को गांजा सप्लाई करते हैं।

घेराबंदी कर पकड़ा
मुखबिर की सूचना के आधार पर फंदा रोड़ रेलवे क्रोसिंग, थाना खजूरी सड़क पहूंचकर 02 मोटर सायकल पर बैठे 04 लोगों को घेराबंदी कर पकड़ा गया। चारों व्यक्ति अपने पास बैग व पिट्टू बैग लिए थे, जिनकी तलाषी लेने पर प्रत्येक के बैग में मादक पदार्थ गांजा मिला व चारों के कब्जे से कुल 66,300/- नगद मिले। नगद रूपयों के संबंध में पूछताछ की गयी, जो आरोपीगण द्वारा गांजा खरीदने के लिए रखे होना बताया।

आरोपीगण को गिरफ्तार किया गया
मौके पर कार्यवाही कर चारों आरोपीगण के कब्जे से कुल 10 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा कीमती करीबन 01 लाख रूपये, 02 मोटरसाइकल और 66,300/- नगदी कुल कीमत करीबन 2,66,300/- की मषरूका जप्त की जाकर चारों आरोपीगण को गिरफ्तार किया गया। क्राइम ब्रांच ने राजेन्द्र मेवाड़ा, कमलेष मेवाड़ा,
कपिल मीना, विक्रम मेवाड़ा आरोपियों को गिरफ्तार किया है

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password