Faridabad Murder Case : विधायक के चचेरे भाई ने मारी थी छात्रा को गोली, सेना में जाकर देश सेवा का था निकिता का सपना

Faridabad Murder Case

हरियाणा। फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े छात्रा को गोली मारने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी नूंह से कांग्रेस विधायक आफताब आलम का चचेरा भाई है। इस मामले की जांच गृह मंत्री अनिल विज ने एसआईटी गठित कर सौंप दी है।

दादा रह चुके हैं विधायक
जानकारी के अनुसार आरोपी का चचेरा भाई आफताब आलम इस समय मेवात जिले की नूंह सीट से कांग्रेस विधायक हैं। विधायक आफताब आलम के पिता खुर्शीद अहमद हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। तौसीफ का सगा चाचा जावेद अहमद इस बार सोहना विधानसभा से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ चुका है और आरोपी तौसीफ के दादा कबीर अहमद पूर्व विधायक हैं।

 

अपराधी को सजा मिलेगी
वही इस मामले में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्‌टर का कहना है कि अपराधी को सजा मिलेगी।वही बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि आरोपी चाहे कोई भी हो, किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें: Faridabad Girl Murdered : छात्रा को जबरन कार में बैठा रहा था युवक, इनकार किया तो गोली मार कर की हत्या

अंतिम संस्कार क​र दिया
मृत​क के पिता ने बताया कि मेरी बेटी बी-कॉम की छात्रा थी और निकिता का सपना था कि लेफ्टिनेंट बनकर देश की सेवा करे। उन्होने बताया कि निकिता पढ़ने में अच्छी थी। 12वीं कक्षा में उसने 95% अंक प्राप्त किए थे, वहीं इसके बाद बी-कॉम के भी दोनों वह टॉपर रही और हाल ही में एयरफोर्स की परीक्षा भी दी थी। गौरतलब है कि भारी विरोध प्रदर्शन के बीच आज परिजनों ने मृतक छात्रा का अंतिम संस्कार क​र दिया।

 

इस तरह करें खुद का बचाव

  • अगर आप को किसी भी खतरे का अंनदेशा हो तो सबसे पहले पुलिस को सूचना दें
  • अगर आप को कोई व्यक्ति परेशान करता है तो उसके खिलाफ शिकायत करें, डरे नहीं
  • अपने पर्स में हमेशा परफ्यूम हिट या कोई स्प्रे जरूर रखे। यह आपके बचाव के लिए सबसे उपयोगी चीज़ हैं। स्प्रे हमेशा आँखों में और मुह पर करें।
  • पुलिस का नंबर मोबाइल में स्पीड डायल पर रखें।
  • सेफ्टी बॉडी का साथ जरूरी है। सेफ्टी बॉडी से मतलब ऐसे साथी से है जो भले ही आपके साथ न हो लेकिन दूर से भी मददगार हो सकता है। यह आपके माता-पिता, भाई- बहन पति, दोस्त कोई भी हो सकता है। यह आपको उस वक्त कॉल कर सकते हैं जब आप गाड़ी ऑटो में ड्राइवर के साथ अकेली हों। उसे आपके घर लौटने का वक्त पता होना चाहिए ताकि थोड़ी ही देर होने पर आपको कॉल कर सके। इसके अलावा कपड़े और जूते ऐसे पहनें जिसमें आपको चलने और दौडऩे में समस्या न आए।
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password