Shruti Hasan: कोरोना का फिल्मी सितारों पर पड़ रहा असर, श्रुति हासन के सामने घर की ईएमआई भरने का संकट...

Shruti Hasan: कोरोना का फिल्मी सितारों पर पड़ रहा असर, श्रुति हासन के सामने घर की ईएमआई भरने का संकट…

मुंबई। पूरे देश में कोरोना के कहर ने कोहराम मचाया हुआ है। जहां रोजाना हजारों लोग इस महामारी की चपेट में आकर दम तोड़ने को मजबूर हो रहे हैं। वहीं आम आदमी के लेकर कई बड़े फिल्मी सितारे तक आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। इस लिस्ट में साउथ के दिग्गज अभिनेता कमल हासन की बेटी श्रुति हासन भी शामिल हो गईं हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘बिना मास्क के सेट पर रहने से काफी डर लगता है। इसके बाद भी मैं काम करना चाहती हूं।

श्रुति ने कहा कि मुझे काम करना होगा। मैं महामारी के खत्म होने का इंतजार नहीं कर सकती हूं। श्रुति ने कहा कि इस लॉकडाउन के समय शूट करना काफी मुश्किल है, लेकिन जैसे ही लॉकडाउन खुलेगा हमें काम पर लौटना होगा।

सभी की तरह होती है आर्थिक तंगी…
उन्होंने कहा कि बाकि लोगों की तरह मुझे भी आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ता है। कुछ साल पहले मैंने घर लिया था। मैं 11 साल पहले अपने पेरेंट्स का घर छोड़कर अलग रह रही हूं। अब इसकी ईएमआई भी भरनी है। बता दें कि कोरोना महामारी के चलते कई सितारों को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। इससे पहले भी इस तरह की बातें कई सितारे कह चुके हैं। कोरोना महामारी का संक्रमण महाराष्ट्र में अपने प्रचंड दौर में है। इसी के चलते यहां शूटिंग पर रोक लगा दी गई है। इसके साथ ही यहां लॉकडाउन भी लगाया गया है।

इस समय पूरा देश कोरोना जैसी भयानक महामारी के दौर से गुजर रहा है। जहां लोग अपनी जान बचाने में जुटे हैं, वहीं आर्थिक तंगी भी लोगों को परेशान कर रही है। कई लोग इस समय अपनी जान पर खेलकर भी काम करने को तैयार हैं। इसके बाद भी उन्हें काम नहीं मिल पा रहा है। हालांकि सभी को उम्मीद है कि यह सब जल्द ही काबू में आ जाएगा और एक बार फिर काम पहले जैसा शुरू हो जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password