Corona Update: कोरोना के कहर ने तबाह कर दिया परिवार, 18 दिनों में पांच लोगों की मौत, बहू ने भी फांसी लगाकर दी जान…

देवास। प्रदेश समेत पूरे देश में कोरोना अपने प्रचंड रूप में दिख रहा है। प्रदेश में कई परिवार कोरोना ने लील लिए हैं। कई परिवारों में 5 लोगों की तक कोरोना के चपेट में आने से जान चली गई। देवास में अग्रवाल समाज के अध्यक्ष बालकिशन गर्ग के परिवार पर कोरोना का कहर काल बनकर बरसा। गर्ग के परिवार में पिछले 18 दिनों में पांच लोग कोरोना के दंश से जान गंवा चुके हैं। वहीं परिवार की बहू ने इस सदमे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अब इस परिवार में केवल बुजुर्ग और बच्चे ही बचे हैं। कोरोना का कहर ऐसे सैकड़ों परिवारों की खुशियां लील चुका है।

18 दिन में उजड़ गया परिवार…
देवास के मैनाश्री नगर इलाके में रहने वाले बालकिशन गर्ग के परिवार में कोरोना का कहर काल बनकर आया। सबसे पहले बालकिशन की पत्नी चंद्रकला देवी कोरोना की चपेट में आईं। संक्रमित होने के बाद उन्हें इंदौर में इलाज के लिए भर्ती किया गया। इलाज के दौरान 14 अप्रैल को उन्होंने दम तोड़ दिया। इसके बाद बालकिशन गर्ग के बड़े बेटे संजय गर्ग की भी कोरोना संक्रमित हो गए। साथ ही उनका छोटा बेटा स्वप्नेश भी कोरोना की चपेट में आ गया।

दोनों भाईयों का अस्पताल में इलाज के दौरान 19 अप्रैल और 20 अप्रैल को निधन हो गया। परिवार से लगातार उठ रही अर्थियों से छोटी बहू भी सदमे में आ गई और 21 अप्रैल को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद गर्ग परिवार की बड़ी बहू की भी तबीयत बिगड़ी और इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अब गर्ग परिवार में केवल बुजुर्ग और बच्चे बचे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password