Corona Vaccine: इस शहर में वैक्सीन लगवाने वाले को दिया जा रहा है बंपर इनाम, यह है स्कीम

रायपुर। देशभर में वैक्सीनेशन अभियान जोरों पर है । वैक्सीनेशन को बढ़ाने के लिए सरकार अलग-अलग तरह से प्रयास कर रही है। ऐसा ही एक अनोखा तरीका निकाला गया है छत्तीसगढ़ के रायपुर में। जहां एक पार्षद ने वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए एक नया तरीका इजाद किया है। पार्षद के मुताबिक जो भी व्यक्ति यहां वैक्सीन लगवाएगा उसे लक्की ड्रॉ के तहत गिफ्ट दिया जाएगा। इसके साथ ही वैक्सीन लगवाने वाले व्यक्ति को यह गिफ्ट दिए जा रहे हैं।

वहीं गांव का जो भी व्यक्ति यहां आकर वैक्सीनेशन करवाया उसका नाम लक्की ड्रॉ में शामिल किया जाएगा। जिस भी व्यक्ति का इस लक्की ड्रॉ में नाम आएगा उसे फ्रीज, टीवी या वाशिंग मशीन दिया जाएगा।

कार्यालय में रखे गए हैं गिफ्ट्स

पार्षद बंटी होरा ने इन गिफ्ट्स को अपने कार्यालय में भी सजा के रखा हुआ है। ताकी ज्यादा से ज्यादा लोग वैक्सीन लगाए। वहीं इस स्कीम को लेकर पार्षद बंटी होरा का कहना है कि इस तरीके से लोग वैक्सीन लगवाएंगे। पार्षद बंटी होरा के मुताबिक यह स्कीम 20 दिनों की है जिसने भी इस स्कीम के तहत टीका लगवाया है उसकी सूची जोन दफ्तरों से मंगाई जाएगी। उसमें से प्रतिदिन एक लक्की ड्रॉ निकाला जाएगा और उसमें जिसका नाम आएगा उन्हें कुकर, आयरन प्रेस, छाता आदि चीज़े दी जाएंगी। वहीं 20 दिनों के बाद बंपर लक्की ड्रॉ होगा जिसमें फ्रीज, टीवी और वाशिंग मशीन का उपहार वैक्सीन लगाने वाले लकी विनर्स को दिया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password