Corona Update: कोविड-19 को हराने की दिशा में बेहतरीन काम कर रहा है तमिलनाडु- मांडविया

Mansukh Mandaviya

चेन्नई। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मांडविया ने बुधवार को तमिलनाडु में कोविड-19 वार रूम, आपात नियंत्रण केंद्र-108 का निरीक्षण करते हुए महामारी की रोकथाम के लिये स्थानीय प्रशासन के ‘शानदार काम’ की प्रशंसा की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तमिलनाडु में 11 नए मेडिकल कालेजों का उद्घाटन करने से पहले मांडविया राज्य की संक्षिप्त यात्रा पर हैं। इस दौरान उन्होंने शहर में स्वास्थ्य विभाग द्वारा स्थापित स्वास्थ्य ढांचे का भी निरीक्षण किया।

राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री एम. सुब्रमण्यन, स्वास्थ्य सचिव जे. राधाकृष्णन और वरिष्ठ सरकारी अधिकारी भी मांडविया के साथ थे, जिन्होंने चिकित्सा एवं ग्रामीण स्वास्थ्य सेवाएं, तेनामपेट में कोविड-19 वार रूम, आपात नियंत्रण केंद्र-108 और ऑक्सीजन संयंत्रों का दौरा किया। सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय मंत्री को राज्य सरकार के अधिकारियों ने कोविड वार रूम और नियंत्रण केंद्र के कामकाज के बारे में जानकारी दी।

मांडविया ने ट्विटर पर लिखा, “तमिलनाडु की मेरी यात्रा के दौरान, डीएमएस कंपाउंड, तेनामपेट, चेन्नई में पीएम केयर्स के तहत स्थापित नियंत्रण कक्ष, कोविड ​​​​वॉर रूम, ऑक्सीजन संयंत्रों का निरीक्षण किया।” उन्होंने कहा, ”स्थानीय प्रशासन कोविड-19 को हराने की दिशा में बहुत अच्छा काम कर रहा है।”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password