Corona Third Update : कोरोना विस्फोट! कहीं तीसरी लहर की तो नहीं दस्तक, फ्लाइट में महिला कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हडकंप

corona positive in flight

इंदौर। मंगलवार को Corona Third Update  इंदौर-दुबई एयर इंडिया की फ़्लाइट में एक 72 साल की महिला कोरोना पॉज़िटिव मिलने से हडकंप मच गया है। पिछले कुछ करीब 3 दिनों से प्रदेश में कोरोना के केस में लगातार इजाफा हो रहा है। ऐसे में फ्लाइट में इस महिला के पॉजिटिव मिलने से एयरपोर्ट पर हडकंप मचा हुआ है। इस स्थिति को देखकर स्वास्थ्य विभाग एलर्ट मोड़ पर आ गया है। महिला की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है।

इंदौर ​में लगातार बढ़ रहे हैं केस

पिछले कुछ समय में Mp Corona Update कोरोना की धीमी पड़ी रफ्तार में एक बार फिर तेजी देखने को मिल रही है। त्योहारी सीजन के चलते इनके केसों में एक बार फिर बढ़ोत्तरी होने लगी है। मध्यप्रदेश में कोरोना Corona in MP संक्रमण के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं। सोमवार को प्रदेश में हुई 52,182 सेंपल की जांचों में से 27 नए मरीज कोरोना के मरीज मिले हैं।

जुलाई के बाद पहली बार मिले इतने केस
बता दें कि जुलाई माह के बाद ये पहली बार ऐसा हुआ है जब इतनी संख्या में मरीज मध्यप्रदेश में मिले हैं। त्योहारी सीजन आ चुका हैं। ऐसे में ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार को हेल्थ बुलेटन जारी किया गया है उसके अनुसार मिले नए मरीजों में इंदौर के 9, भोपाल के 8, नरसिंहपुर के 5, छिंदवाड़ा के 2, धार के 2 व सिंगरौली का 1 मरीज शामिल हैं। भोपाल की बात करें तो यहा मंगलवार को भी 11 नए मरीज मिले हैं।

एक दिन में तीन गुना हुआ आंकड़ा
नए केसों के बाद अब प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 7,92,774 हो गई है। प्रदेश में अब 10524 मरीज कोरोना से अपनी जान गंवा चुके हैं। तो वहीं सक्रिय मरीजों की संख्या प्रदेश में 99 है। भोपाल की बात करें तो यहां सबसे ज्यादा 40 सक्रिय मरीज हैं। बता दें इससे एक दिन पहले प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 8 नए मामले सामने आए थे। इसके अगले ही दिन यह आंकड़ा तीन गुना से भी अधिक बढ़ गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password