कोरोना की चपेट में तेजी से आ रहे राजनेता, Prakash Javadekar की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, कहा- नजदीक आए लोग कराएं टेस्ट -

कोरोना की चपेट में तेजी से आ रहे राजनेता, Prakash Javadekar की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, कहा- नजदीक आए लोग कराएं टेस्ट

नई दिल्ली। कोरोना देश पर लगातार कहर बनकर टूट रहा है। क्या आम और क्या खास सभी को यह अपनी चपेट में तेजी के साथ लेता जा रहा है। शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट करते हुए कहा- मैं आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। पिछले 2-3 दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वे कृप्या अपनी जांच करवा लें।

साउथ के जाने-माने हीरो और तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं। ये जनसेना पार्टी के अध्यक्ष भी हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिर वो ठीक हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं।इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. यदियुरप्पा दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाए गये। उन्हें रमैया हॉस्पीटल से मनीपाल हॉस्पीटल में शिफ्ट किया जा रहा है। यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ और पूर्व सीएम अखिलेश यादव पहले से ही संक्रमित होकर आइसोलेशन में हैं।

आज ये सब भी आए कोरोना पॉजिटिव

आज कांग्रेस के दिग्‍गज नेता, राज्‍यसभा सांसद और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वो फिलहाल अपने दिल्‍ली निवास पर क्‍वारंटीन में हैं। दिग्विजय सिंह ने दमोह उपचुनाव के दौरान प्रचार में भी हिस्‍सा लिया था। उनके अलावा चुनाव प्रचार में जुटे कांग्रेस नेता बृजेंद्र सिंह और कांग्रेस प्रत्‍याशी अजय टंडन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इससे पहले कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर आई थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password