विवादों में आए विवेक अग्निहोत्री, भोपालियों को बताया नवाबी शौक वाले

‘द कश्मीर फाईल्स’ फिल्म में निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है। हाल ही में उनका एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। विवेक अग्निहोत्री ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रहने वालों को लेकर एक विवादित बयान दिया है। अग्निहोत्री के बयान पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने अपनी आपत्ती दर्ज की है।

दरअसल, विवेक अग्निहोत्री ने अपने एक बयान में कहा है कि मैं भोपाल में बड़ा हुआ हूं लेकिन मैं भोपाली नहीं हूं। क्योंकि भोपाली का एक अलग अर्थ होता है। मैं कभी आपको अकेले में समझाऊंगा। किसी भोपाली से पूछना भोपाली का मतलब है कि वह होमोसेक्सुअल है, नवाबी शौक वाला है। विवेक अग्निहोत्री के इस बयान पर कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने विवेक पर निशाना साधा है। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि विवेक अग्निहोत्री जी यह आपका अपना निजी अनुभव हो सकता है। यह आम भोपाल निवासी का नहीं है। मैं भी भोपाल और भोपालियों के संपर्क में 77 से हूं, लेकिन मेरा तो यह अनुभव कभी नहीं रहा। आप कहीं भी रहें संगत का असर तो होता ही है।

भोपाल पहुंचे अक्षय कुमार और विवेक अग्निहोत्री

बॉलीवुड के खिलाड़ी प्रख्यात अभिनेता अक्षय कुमार और श्द कश्मीर फाईल्सश् फिल्म में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री आज भोपाल पहुंचे है। अक्षय कुमार और विवेक अग्निहोत्री भारतीय चित्र साधना के प्रतिष्ठित चित्र भारती फिल्मोत्सव के उद्घाटन समारोह में शामिल होंगे। बिशनखेड़ी में स्थित माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के नवीन परिसर में आज 25 मार्च को फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन होने जा रहा है। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहेंगे। समारोह में संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर, फिल्म निर्माता विवेक रंजन अग्निहोत्री और आयोजन समीति के अध्यक्ष दिलीप सूर्यवंशी शामिल होंगे।

सीएम शिवराज और अग्निहोत्री ने किया पौधारोपण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और फिल्म डयरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने आज श्यामला हिल्स के स्मार्टशिटी पार्क में पौधारोपण किया। इस मौके पर चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री विश्वास सारंग भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान राजधानी भोपाल में रहने वाले कुछ कश्मीरी पंडित ने विवेक अग्निहोत्री से मुलाकात की और उन्हें फिल्म की बधाई दी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password