चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा सम्मेलन,कार्यकर्ताओं को कमलनाथ ने दिया जीत का मंत्र

INC Panchayat prakosth sammelan:चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा सम्मेलन,कार्यकर्ताओं को कमलनाथ ने दिया जीत का मंत्र

INC Panchayat prakosth sammelan:

BHOPAL: विधानसभा चुनाव 2023 से पहले  मध्य प्रदेश में हो रहे नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। पार्टीयां लगातार चुनाव को लेकर मंथन में जुटी हुई है। क्योंकि कांग्रेस और बीजेपी दोनो को पता है इन चुनावों में उनके कार्यकर्ताओं की जीत से विधानसभा चुनाव 2023 में सीधा प्रभाव पड़ेगा।इसी क्रम में आज कांग्रेस कार्यालय में पार्टी ने पंचायत प्रकोष्ठ का प्रादेशिक सम्मेलन किया, जिसमें पूर्व सीएम कमलनाथ सहित पार्टी के सभी दिग्गज नेता जुटे। इस दौरान कमलनाथ ने पंचायत चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया।

INC Panchayat prakosth sammelan-बीजेपी पर साधा निशाना 
इस दौरान कमलनाथ ने बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि बीजेपी की वजह से ओबीसी को सही आरक्षण नहीं मिल पा रहा है। वहीं राजस्थान में हो रहे बीजेपी की चिंतन शिविर को लेकर कमलनाथ ने कहा कि बीजेपी को चिंतन की जरूरत है , इनको चिंता करनी भी चाहिए।

INC Panchayat prakosth sammelan-कार्यकर्ताओं को दी नसीहत 
इस दौरान कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं को नसीहत भी दी। उन्होंने कहा कि ”आप बोलने का इंतज़ार करते हो, लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ता बिना बोले काम करता है। विधायक और नेता मेरे लिए बड़ी-बड़ी माला लाते हैं, लेकिन खुद का वार्ड हार जाते हैं. इसलिए अब हमें एक-एक मतदाता तक पहुंचना है. तभी पार्टी को जीत मिल पाएगी।”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password