कांग्रेस प्रदेश के सभी ज़िला मुख्यालयों पर 5 अक्टूबर को करेगी मौन धरना, कमलनाथ बोले- BJP सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद

Congress news

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एक बार​ फिर भाजपा पर हमला बोला है। कमलनाथ ने कहा कि एक तरफ़ भाजपा बेटी बचाओ – बेटी पढ़ाओ का नारा बढ़ चढ़ कर देती है , दूसरी तरफ़ भाजपा शासित राज्यों में ही आज बेटियां सबसे ज़्यादा असुरक्षित है। यूपी के हाथरस की घटना हो या मध्यप्रदेश के खरगोन , सतना , जबलपुर व नरसिंहपुर की घटना हो , आज बहन- बेटियां सबसे ज़्यादा असुरक्षित है। देश में , प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति चौपट हो चुकी है। आज हमारी बहन- बेटियां ना घर ना बाहर , ना दिन ना रात कहीं भी , कभी भी सुरक्षित नहीं है।

सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद
कमलनाथ ने कहा कि बड़ी शर्म आती है , जब वो ज़िम्मेदार जो विपक्ष में छोटी सी घटना पर ख़ूब धरने देते थे , ख़ूब भाषण देते थे , मासूम बच्चियों को धरने पर साथ में बैठाकर ख़ूब विरोध प्रदर्शन करते थे, आज वो ग़ायब है , मौन है ? बहन- बेटियों की सुरक्षा को लेकर कोई कदम नहीं उठाये जा रहे है। पीड़ित परिवारों को न्याय नहीं मिल रहा है , उनकी थानो में सुनवाई तक नहीं हो रही है , उनकी रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की जा रही है , उल्टा उन्हें ही प्रताड़ित किया जा रहा है। शिवराज सरकार में अपराधियों के हौसले बुलंद हो चले है।

बाबा साहेब आम्बेडकर की प्रतिमा के समक्ष मौन धरना देंगे

इन घटनाओं के विरोध में , हमारी बहन- बेटियों की सुरक्षा की मांंग को लेकर , उन्हें न्याय दिलाने की मांग को लेकर , नींद में सोई शिवराज सरकार व योगी सरकार को जगाने की मांग को लेकर कांग्रेस जन पूरे मध्यप्रदेश में , सभी ज़िला मुख्यालयों पर 5 अक्टूबर , सोमवार को गांधी प्रतिमा – बाबा साहेब आम्बेडकर की प्रतिमा के समक्ष मौन धरना देंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password