शिवराज के ट्वीट पर कांग्रेस विधायक ने कसा तंज, बोले – सिंधिया के बाहर जाने से हम तो स्वतः हो गए “सैनेटाइज”

congress vidhayak laxman singh statement on shivraj singh

भोपाल। शिवराज ​के हाथ साफ वाले ट्वीट पर कांग्रेस ने शिवराज को घेरना शुरू कर दिया। कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा, कांग्रेस नेता केेके मिश्रा के बाद अब पूर्व सीएम दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह ने एक ट्वीट किया है। ट्वीट करते हुए लक्ष्मण सिंह ने कहा कि शिवराज जी का भाषण सुना”कह रहे हैं,”हाथ”को”sanitise” करके “साफ”कर दो। भाई साहब,सिंधियाजी के बाहर जाने से हम तो स्वतः “sanitise”हो गए,”साफ” तो वह आपकी पार्टी करने वाले हैं,बचकर राहियेगा।

 

ये बोला था शिवराज ने
गौरतलब है कि आज ​सीएम शिवराज ने एक ट्वीट कर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लिखकर कार्यकर्ताओं से अपील की है कि हाथ पूरी तरह सैनीटाइजर कर साफ कर देना है। अब शिवराज की इस ट्वीट पर राजनीति तेज हो गई है। शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश, बिहार, कर्नाटक सहित देश भर में कई जगह चुनाव होने वाले है। हमें कोरोना काल को देखते हुए चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पूरा ध्यान रखना है। ‘हाथ’ पूरी तरह ‘सैनीटाइज’ कर साफ कर देना है।

 

कांग्रेस ने घेरा
इस ट्वीट के बाद कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा, कांग्रेस नेता केेके मिश्रा भाजपा को घेरा। कांग्रेस के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना काल में एमपी में उपचुनाव होंगे कि नहीं,इसका फ़ैसला चुनाव आयोग 29 सितम्बर को एक बैठक में करेगा। आपको क्या चुनाव आयोग ने पहले से ही बता दिया है क्या कि एमपी में चुनाव होने जा रहे है ? ये कैसा गठबंधन ? जनता ग़द्दारों को सैनेटाइज कर भाजपा से दो गज की दूरी बना लेगी।

कांग्रेस नेता केके मिश्रा लिखा
वही कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने लिखा कि शिवराज जी,पूरा प्रदेश जानता है कि पिछले साढ़े 13 सालों से “बिना सेनिटाइज किये हाथ किसने साफ़ किये हैं!” राजनैतिक,आर्थिक संक्रमण किसने,कितना,कैसे फैलाया!अब तो “हाथ” ही बिना PPE किट पहने उसे मसलकर नेस्तनाबूत करने वाला है,ताकि पूरा प्रदेश इस महामारी से हमेशा के लिये निजात पा सके।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password