कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में करेंगे प्रचार

भोपाल। एमपी कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में राहुल गांधी, मुकुल वासनिक, कमलनाथ, अशोक गहलोत, भूपेश बघेल, प्रियंका गांधी, दिग्विजय सिंह, सचिन पायलट, नवजोत सिंह सिद्धू, अशोक चव्हाण, रणदीप सिंह सुरजेवाला, कांतिलाल भूरिया, सुरेश पचौरी, अरुण यादव, विवेक तनखा, राजमणि पटेल, अजय सिंह, आरिफ अकील, सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी, जयवर्धन सिंह, प्रदीप जैन, लाखन सिंह यादव के नाम शामिल हैं आप को बता दें ​कि प्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव होने है 3 नवबंर को मतदान होने है। मतदान के पहले कांग्रेस अपने स्टार प्रचारकोे के से होने वाले उपचुनाव में प्रचार करवायेगी।

मुख्य वचन पत्र ल़ॉन्च किया
मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने आज ही अपना मुख्य वचन पत्र ल़ॉन्च किया है। वचन पत्र में कांग्रेस ने अपनी गलती का सुधार किया है, वहीं अब नए वचन पत्र में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी की भी कमलनाथ के साथ फोटो लगाई है। बुकलेट प्रारूप में कांग्रेस ने 78 पेज का वचन पत्र बनाया है। इस के साथ ही वचन पत्र में 52 नए वचन दिए हैं।

इस वचन पत्र में 2018 के वचनों का क्रियान्वयन किया गया है। कांग्रेस ने मिनी वचन पत्र की भूल को सुधारी है। PCC चीफ कमलनाथ ने वचन पत्र लॉन्च किया और लॉन्च करते समय कहा कि ये भविष्य का चुनाव है। बीजेपी पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा कि सात महीने में सौदेबाजी के अलावा बीजेपी ने कुछ नहीं किया। जनता बीजेपी को उपचुनाव में तमाचा मारेगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password