Join Social Media Campaign Congress: 5 लाख वॉरियर्स भर्ती करेगी कांग्रेस, राहुल ने कहा भारत को है आपकी जरूरत

rahul gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस सोशल मीडिया जॉइन करने की अपील की है। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो ट्वीट किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने कांग्रेस सोशल मीडिया को ज्वाइन करने की बात लिखी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस अगले कुछ दिनों में करीब 5 लाख सोशल मीडिया वॉरियर्स भर्ती करेगी। अब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोगों से सोशल मीडिया वॉरियर्स टीम ज्वाइन करने की अपील की है।

राहुल गांधी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि भारत को सत्य, करुणा और सद्भाव के लिए लड़ने के लिए अहिंसक योद्धाओं की आवश्यकता है। आप भारत के विचार का बचाव करने के लिए हैं। इस लड़ाई में #JoinCongressSocialMedia आओ। भारत को आपकी जरूरत है!’

इस अभियान के बारे में जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने बताया कि हमारा लक्ष्य पांच लाख सोशल मीडिया वॉरियर बनाने का है। इनके माध्यम से देश के सामने खड़े मुद्दों को उठाया जाएगा। इसके साथ ही इन वॉरियर के माध्यम से विचारों और सिद्धांतों की बात होगी। हम कॉडर आधारित पार्टी नहीं, बल्कि हम मुद्दा आधारित पार्टी हैं। हम लोगों के मुद्दे पहले भी उठाते रहे हैं और आगे भी उठाएंगे। इसी भावना के साथ यह अभियान आरंभ किया जा रहा है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password