Congress Protest On ED Office: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के मामले में कांग्रेसियों का प्रदर्शन, कार में लगाई आग

Congress Protest On ED Office: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के मामले में कांग्रेसियों का प्रदर्शन, कार में लगाई आग

कर्नाटक । Congress Protest On ED Office आज गुरूवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी के अधिकारियों द्वारा पूछताछ की जारी है वहीं पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को ED द्वारा समन किये जाने पर बेंगलुरु में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ED कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने एक कार को आग के हवाले कर दिया।

देशभर में जमकर विरोध-प्रदर्शन

दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी कि अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ ईडी की जांच का विरोध कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया गया।

 

असम: सोनिया गांधी की ED द्वारा पूछताछ के खिलाफ गुवाहाटी में प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिए गए गुवाहाटी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प जैसी स्थिति पैदा हो गई।

 

उत्तराखंड: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को ED द्वारा समन किये जाने पर देहरादून में सोनिया गांधी के समर्थन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।
बिहार: राष्ट्रव्यापी विरोध के तहत कांग्रेस कार्यकर्ताओं, NSUI ने सोनिया गांधी के समर्थन में विरोध प्रदर्शन किया। सोनिया गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले में ED ने तलब किया है।
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password