Congress Protest Fuel Price : पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों का कांग्रेस ने किया विरोध, कई कार्यकर्ता गिरफ्तार, सबसे महंगा Petrol MP में

Congress Protest Fuel Price : पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों का कांग्रेस ने किया विरोध, कई कार्यकर्ता गिरफ्तार, सबसे महंगा Petrol MP में

 

भोपाल। देशभर में पेट्रोल-डीजल की कीमतें congress protest fuel price hike आसमान छू रही हैं। मध्य प्रदेश के बालाघाट और अनूपपुर में पेट्रोल की कीमत सबसे ज्यादा है। अनूपपुर में पेट्रोल के दाम 112.78 रुपये प्रति लीटर तो बालाघाट में पेट्रोल के दाम 112.41 रुपये प्रति लीटर पहुंच गए हैं। बता दें पेट्रोल 30 पैसे प्रति लीटर और महंगा हो गया है, जबकि डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। जुलाई के बीते 16 दिनों में 9 बार पेट्रोल के दाम बढ़े हैं। राजधानी भोपाल में पेट्रोल 110 रुपये के पार हो गया है। एक जुलाई को पेट्रोल के दाम 107.13 रुपये प्रति लीटर थे। प्रदेश के कई जिलों में पेट्रोल 110 के नजदीक तो डीजल 100 के करीब है।

 

संघर्ष जारी रहेगा
उधर राजधानी भोपाल में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल डीजल के दामों के विरोध में कांग्रेस ने बड़ा प्रदर्शन किया। राजभवन का घेराव कर रहे यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को नीलम पार्क के पास पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। विक्रांत भूरिया ने कहा कि कांग्रसी गिरफ्तारी से नहीं ड़रते हैं। महंगाई कम न होने तक उनका संघर्ष जारी रहेगा।

विधानसभा घेराव की रणनीति बना रहे
प्रदर्शन में आरिफ मसूद, पीसी शर्मा , यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ साइकिल चलाकर प्रदर्शन किया। विक्रांत भूरिया ने कहा कि कांग्रेस का विरोध जारी रहेगा और हम विधानसभा घेराव की रणनीति बना रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password