Congress Protest Day : आज विरोध दिवस मना रही है कांग्रेस, बैलगाड़ी से धरना स्थल पर पहुंचे नेता

भोपाल। देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस Congress Protest Day आज भोपाल, इंदौर समेत कई जगहों पर धरना प्रदर्शन कर रही हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता पेट्रोल, डीजल और गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में शहर में प्रदर्शन कर रहे हैं। कार्यकर्ता बैलगाड़ी से शहर के रीगल चौराहे पहुंच रहे हैं और बैलगाड़ी पर गैस की टंकी और गाड़ियां रखकर अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं।

रीगल चौराहे स्थित धरना स्थल पर पहुंचे
शहर के रीगल चौराहे पर कांग्रेस ने मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर बैलगाड़ी युग दिखाने की कोशिश की। पेट्रोल, डीजल और गैस के बढ़े दाम के साथ कृषि कानून के विरोध में सुबह 11 बजे बड़ी संख्या में कांग्रेसी बैलगाड़ी पर सवार होकर रीगल चौराहे स्थित धरना स्थल पर पहुंचे।

 

19 दिसंबर को विरोध दिवस मनाया जा रहा है

उधर मध्य प्रदेश में कांग्रेस कृषि कानून के खिलाफ और किसानों के समर्थन में आज भोपाल के रोशनपुरा चैराहे पर धरना दे रही है। यह प्रदर्शन पूरे प्रदेश में जिला व ब्लाॅक स्तर पर किया जाएगा। इस धरना प्रदर्शन में पूर्व मुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह , पूर्व अध्यक्ष अरूण यादव ,पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा, जीतू पटवारी, पीसी शर्मा, विधायक आरिफ मसूद, कुणाल चौधरी धरना प्रदर्शन में शामिल है। प्रदेश संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने सभी जिला अध्यक्षों को निर्देश जारी किए हैं। इसमें कहा है कि पेट्रोल. डीजल की मूल्यवृद्धि, रसोई गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि, किसान विरोधी काले कानूनों के विरोध और किसानों के समर्थन में प्रदेश में 19 दिसंबर को विरोध दिवस मनाया जा रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password