Congress MLA Video Viral: कांग्रेस विधायक का धमकी भरा वीडियो वायरल, बोले- अगर कांग्रेस की सरकार आई तो “बाबू” बनाकर रखूंगा

छिंदवाड़ा। प्रदेश में नेताओं के तेवर भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कांग्रेस विधायक का धमकी भरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक एक अधिकारी को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं। इस विधायक एक अधिकारी से कह रहे हैं कि अगर कांग्रेस की सरकार आई तो बाबू बनाकर रखूंगा। दरअसल यह मामला प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा है। यहां से कांग्रेस विधायक सुनील उइके का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर फैल रहा है। विधायक उइके इस वीडियो में तहसीलदार से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आपकी 62 साल की नौकरी है, अगर कांग्रेस की सरकार आएगी तो बाबू बनाकर रखूंगा। दरअसल बीते 7 अगस्त को प्रदेश में अन्नोत्सव मनाया गया था। छिंदवाड़ा जिले की जुन्नारदेव विधानसभा में भी यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक सुनील उइके (Congress MLA Suneel Uike) को नहीं बुलाया गया था। इस बात को लेकर सुनील नाराज हो गए और अपने समर्थकों समेत तहसीलदार के कार्यालय पहुंच गए।

तहसीलदार को फटकारा

यहां विधायक उइके तहसीलदार मनोज चौरसिया पर भड़क उठे। यहां पहुंचकर विधायक उइके ने तहसीलदार को झाड़ते हुए कहा कि सरकार आपने भी देखी है और हमने भी देखी है। उइके ने कहा कि हमने भी 15 महीने सरकार चलाई है। आपको इतना अन्याय नहीं करना चाहिए। दबाव में आकर भाजपा के एजेंट मत बनो। समय आएगा 10-12 महीने बाद अगर हालात बदले और हमारी पार्टी सत्ता में आई तो आपको यहां बुलाकर नौकरी कराऊंगा और बाबू बनाकर रखूंगा। आपको अभी 62 साल तक नौकरी करना है। इसी दौरान वहां मौजूद लोगों में से किसी ने इस मामले का वीडियो बना लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि 7 अगस्त को प्रदेशभर में अन्नोत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने भी भाग लिया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password