Congress MLA Tarun Bhanot : पूर्व वित्त मंत्री ने महिला हेड कांस्टेबल को सस्पेंड कराने की दी धमकी, महिला बोलीं -मैं भी करवाऊंगी रिपोर्ट

 

जबलपुर। एक तरफ जहां प्रदेश में कोरोना तेजी से अपना पैर पसार रहा है वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों द्वारा इस ​मास्क लगाने से परहेज कर रहे है। ऐसा ही एक मामला जबलपुर से सामने आया है जहां कांग्रेस विधायक एवं पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत Congress MLA Tarun Bhanot ने मास्क चेकिंग कर रही महिला हेड कांस्टेबल को खरी-खोटी सुना दी। इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक ने महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कराने की धमकी तक दे डाली। इस घटनाक्रम का वीडियो अब सोसल मी​डिया पर वायरल हो रहा है। घटना जबलपुर के गाेराबाजार क्षेत्र की बताई जा रही है।

हेड कांस्टेबल लक्ष्मी बेन पर भड़क गए
जानकारी के अनुसार गोराबाजार थाने की हेड कांस्टेबल लक्ष्मी बेन की सोमवार को थाने के पास ही चेकिंग ड्यूटी लगी थी। इस दौरान वहां से निकले एक डंपर चालक का बिना मास्क के लिए चालान काटा गया। कई अन्य लोगों के भी बिना मास्क में चालान बनाए गए। इसको लेकर किसी ने भनोत से शिकायत की। मौके पर कार से पहुंचे पूर्व वित्त मंत्री भनोत हेड कांस्टेबल लक्ष्मी बेन पर भड़क गए।

सस्पेंड कराने की धमकी दे दी
बताया जा रहा है कि पूर्व मंत्री तरुण भनोत ने महिला आरक्षक से बहस भी की। इसके बाद पूर्व मंत्री ने महिला आरक्षक को सस्पेंड कराने की धमकी दे दी। पूर्व मंत्री तरुण भनोत का धमकी देते वीडियो वायरल congress mla tarun bhanot video viral हो रहा है। बंसल न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

मैं परवाह नहीं करता
उधर वायरल वीडियो पर बोले पूर्व मंत्री तरुण भनोत ने कहाकि महिला पुलिसकर्मी की मौजूदगी में अवैध वसूली हो रही थी। एक राजनीतिक दल का कार्यकर्ता डंडा लेकर कर वसूली रहा था। लॉकडाउन में पैसे लेकर निकलने देने की शिकायत मैंने फोन पर CSP को दी। पूर्व मंत्री तरुण भनोत ने कहा मैंने किसी को अपशब्द नहीं कहे। पूर्व मंत्री ने कहा कि वीडियो वायरल होने की मैं परवाह नहीं करता। गलत होगा तो 1 बार नहीं 100 बार यही काम करूंगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password