CM शिवराज से मिले कांग्रेस MLA लक्ष्मण सिंह, बोेले- गुना में नहीं मिल पा रही वैक्सीन

 

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  24 घंटे के स्वास्थ्य आग्रह पर भोपाल में मिंटो हॉल परिसर में गांधी प्रतिमा के पास बैठे हैं। स्वास्थ्य आग्रह के दौरान वे प्रदेशवासियों को खुद के साथ दूसरों के स्वास्थ्य की चिंता करने के लिए जागरूक कर रहे हैं। सीएम ने मास्क पहनने और शारीरिक दूरी का पालन कराने का आग्रह किया। यहीं से सीएम ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से कैबिनेट की बैठक ली रात्रि विश्राम भी कार्यक्रम स्थल पर ही होगा।

कोरोना संक्रमण के खिलाफ जागरूकता जरूरी
उधर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह के Congress MLA Laxman Singh met CM Shivraj भाई लक्ष्मण सिंह आज दोपहर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के स्वास्थ्य आग्रह को अपना समर्थन देने उनके मंच पर पहुंचे। उन्होंने कहा, ”कोरोना संक्रमण के खिलाफ जागरूकता जरूरी है। स्वास्थ्य आग्रह सीएम का अच्छा कदम है। मैं इसका समर्थन करता हूं। लक्ष्मण सिंह ने
कहा कि अस्पतालों में वैक्सीन की उपलब्धता सुनिश्चित करने और प्राइवेट अस्पतालों की लूट पर लगाम कसने की अपील सीएम शिवराज से की। गौरतलब है कि लक्ष्मण सिंह चाचौड़ा से कांग्रेस के विधायक हैं।

पेयजल की समस्या भी शुरू हो गई
CM शिवराज से मिलने पहुंचे कांग्रेस MLA लक्ष्मण सिंह ने ये भी कहा कि गुना के लोगों को वैक्सीन नहीं मिल पा रही है। गुना जिले में पेयजल की समस्या भी शुरू हो गई ​है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password