बीजेपी दफ्तर का उद्घाटन करने पहुंचे कांग्रेस विधायक, बनी विवाद की ​स्थिति



BJP दफ्तर का उद्घाटन करने पहुंचे Congress विधायक, बनी विवाद की ​स्थिति

भोपाल। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में उस वक्त अजीबो-गरीब स्थिति बन गई जब कांग्रेस विधायक बीजेपी दफ्तर का उद्घाटन करने पहुंच गए। कांग्रेस विधायक मंच पर जाकर विराजमान भी हो गए,लेकिन जैसे ही उनकी नजर पीछे लगे बैनर पर पड़ी तो कांग्रेस विधायक को समझ आ गया कि वो किस मंच पर जाकर बैठक गए है। लिहाजा विधायक ने धीरे से खिसकने में ही भलाई समझी,लेकिन तबतक देर हो चुकी थी।

ये है मामला
बैतूल जिले के शाहपुर में 44 लाख की लागत से बने शॉपिंग कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन कांग्रेस विधायक ब्रम्हा भलावी को करना था। इसी कॉम्प्लेक्स की एक दुकान में बीजेपी के कार्यालय का भी शुभारम्भ भी किया जाना था। दोनो कार्यक्रमो में भाजपा सांसद डीडी उइके भी शामिल हुए थे।

मंच पर विराजमान भी हो गए
कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करने के बाद कांग्रेस विधायक ब्रम्हा भलावी बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन समारोह में शामिल होने पहुंच गए और मंच पर विराजमान भी हो गए। इस दौरान जैसे ही ब्रम्हा भलावी की नजर पीछे लगे भाजपा के बैनर पर गयी और उन्हें अपनी गलती का अहसास हो गया। इसके बाद विधायक तत्काल वहां से निकल लिए। बाद में इस मामले को लेकर दोनो दलों के कार्यकर्ताओं के बीच विवाद की भी स्तिथि उत्पन्न हो गयी । जिसे समझा बुझाकर शांत कराया गया।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password