Congress MLA Babu Jandel : विधायक ने उपचुनाव में हार के लिए कमलनाथ को ठहराया जिम्मेदार, कही ये बात

श्योपुर। कांग्रेस के विधायक बाबू जंडेल Congress MLA Babu Jandel ने एक बड़ा बयान देकर कांग्रेस में दो बड़े नेताओं के बीच चल रही गुटबाजी को उजागर कर दिया है। कांग्रेस की बैठक में शामिल हुए बाबू जंडेल MLA Babu Jandel ने उपचुनाव में हार के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ को जिम्मेदार ठहरा दिया। जंडेल ने इस बैठक में कहा कि उपचुनाव में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को दूर करना पार्टी की सबसे बड़ी गलती थी।

जिम्मेदार ठहरा दिया
गौरतलब है कि जंडेल श्योपुर Madhya Pradesh News Sheopur MLA Babu Jandel से विधायक हैं और रविवार को जयपुर में श्री राम धर्मशाला में आयोजित हुई पार्टी की बैठक के दौरान उन्होंने साफ तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को उपचुनाव में हुई हार के लिए जिम्मेदार ठहरा दिया।

प्रदेश में हर व्यक्ति जानता है
जंडेल ने कहा दिग्विजय सिंह वह नेता हैं जिन्हें प्रदेश में हर व्यक्ति जानता है और उन्हें पर्दे के पीछे रखना पार्टी को भारी पड़ गया। टिकट वितरण में भी दिग्विजय सिंह की राय नहीं ली गई। जंडेल पोहरी विधानसभा क्षेत्र, जो शिवपुरी जिले में आता है। वहां के प्रभारी थे और उन्होंने कहा कि मुझे खुद नहीं दिख रहा था कि पार्टी ने जन भावना के विपरीत आकर टिकट पोहरी में क्यों दिया और पार्टी चुनाव जीतने के लिए लड़ रही है या हारने के लिए।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साधा निशाना
वहीं इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि दिग्विजय सिंह खुद कह चुके हैं कि इससे अच्छा चुनाव नहीं लड़ा जा सकता था। सलूजा ने सफाई भी दी कि दिग्विजय सिंह कभी पर्दे के पीछे नहीं आगे रहे हैं। वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व पर लगातार सवाल उठ रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password