Congress MLA Babu Jandel : जब ढोलक और हारमोनियम की धुन पर विधायक ने जनता को सुनाए भजन, फिल्मी गाना भी गुनगुनाया

श्योरपुर। अक्सर राजनेता जनता के बीच माइक पर भाषण देते नज़र आते हैं, लेकिन हाथों में माइक लेकर राजनीति करने वाले जनप्रतिनिधि कभी-कभार अलग अंदाज में मनोरंजन करते भी नजर आ जाते है। ऐसे ही अलग अंदाज में नजर आए श्योपुर के Congress MLA Babu Jandel  कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल।

अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने बाले बाबू जंडेल जब वार्ड नंबर- 10 में आयोजित एक धार्मिक जागरण में शामिल होने पहुंचे तो ढोलक और हारमोनियम के मधुर संगीत के बीच वो खुद को रोक नहीं पाए। जागरण के कार्यक्रम में जनता के बीच बैठकर उन्होंने भजन गाए। इस दौरान बाबू जंडेल ने अपने अंदाज में फिल्मी गाना भी गुनगुनाया।

क्रांति फ़िल्म का जिंदगी की ना टूटे लड़ी का गीत भी गाया
राजनीति में जोहर दिखाने बाले जनप्रतिनिधियों में भी एक बेहतरीन कलाकार छुपा होता है ओर मौका मिलते ही उन के भीतर छुपी हुई कला भी बाहर आ जाती है तो बही अक्सर जनता के बीच मंचो पर नेता माइक पर सिर्फ भाषण ही देते है लेकिन कभी कभी हाथों में माइक लेकर राजनीति करने बाले जनप्रतिनिधि मनोरंजन भी करते नजर आते है। कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ढोलक और हारमोनियम के मधुर संगीत के बीच खुद को रोक नहीं पाए ओर जनता के बीच बैठकर विधायक बाबू जंडेल ने धार्मिक कार्यक्रम में भजन गाये। कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने भजन के साथ साथ क्रांति फ़िल्म का जिंदगी की ना टूटे लड़ी का गीत भी गाया अपने अंदाज में गुनगुनाया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password