कांग्रेस नेताओं ने मंदिर में खाई 'वफादारी की कसम', वीडियो वायरल



कांग्रेस नेताओं ने मंदिर में खाई ‘वफादारी की कसम’, वीडियो वायरल

मुरैना।  सुमावली विधानसभा के प्रभारी पूर्व मंत्री बृजेंद्र राठौर ने क्षेत्र में टिकट के लिए प्रयास कर रहे नेताओं के साथ गलेथा हवेली गांव के राधाकृष्ण मंदिर पर दो दिन बैठक की। इस बैठक में टिकट के दावेदारों से वफादारी की शपथ राधाकृष्ण जी की प्रतिमा के सामने दिलवाई गई। मुरैना-सुमावली विधानसभा से कांग्रेस के दावेदारों ने वफादारी की कसम भी खाई। सभी दावेदारों ने बारी बारी से मंदिर में वफादारी की शपथ भी ली। जानकारी के अनुसार वीडियो और फोटो में बलवीर डंडौतिया, राकेश परमार, अशोक सिकरवार, रतीराम कुशवाह आदि दावेदार दिखाई दिए।

पार्टी प्रत्याशी की मदद करेंगे
शपथ लेने का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दावेदार बारी बारी से खड़े होकर अपना नाम लेकर वफादारी का संकल्प ले रहे हैं। शपथ में दावेदार यह कहते नजर आ रहे हैं कि टिकट किसी को भी मिले तन मन धन से पार्टी प्रत्याशी की मदद करेंगे।

किसी को मंदिर नहीं ले गए
बताया जा रहा है कि वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व मंत्री बृजेंद्र राठौर ने दावेदारों ने ऐसा अपनी मर्जी से किया। इसके लिए राठौर किसी को मंदिर नहीं ले गए। न ही उन्होंने किसी से कसम खाने को कहा।

वफादारी की शपथ लेते नजर आए
सुमावली विधानसभा के पूर्व विधायक एदल सिंह कंषाना के भाजपा में शामिल होने के बाद सुमावली क्षेत्र के सभी पुराने नेता अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं। इसके लिए कई वरिष्ठ नेता कांग्रेस से टिकट की मांग कर रहे हैं। हर पार्टी की तरह कांग्रेस को भी कहीं न कहीं ऐसा लग रहा है कि टिकट किसी एक को ही मिलना है। इसलिए ऐसा न हो कि बाकी लोग असंतुष्ट होकर प्रत्याशी का सहयोग न करें। यही वजह रही कि दो दिन पहले कांग्रेस के लगभग सभी दावेदारों को गलेथा हवेली गांव के राधाकृष्ण मंदिर ले जाया गया और सभी दावेदार बारी-बारी वफादारी की शपथ लेते नजर आए।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password