Congress leaders joined BJP :उपचुनाव से पहले दलबदल का दौर जारी, कांग्रेस नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

Congress leaders joined BJP

भोपाल। उपचुनाव से पहले दलबदल का दौर जारी है। एक बार फिर ग्वालियर के कई कांग्रेस नेता बीजेपी में Congress leaders joined BJP शामिल हो गए। इतना ही नहीें ग्वालियर के साथ साथ सांची विधानसभा के कई कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी की सदस्यता ली है। कांग्रेस नेता अशोक शर्मा,ग्वलियार,बसन्त शर्मा, ग्वलियार, केशव मांझी ,ग्वलियार ,नवल , सांची, बलवंत शाक्य, सांची राष्ट्रीय पधिकारी अभिनन्दन समारोह में आज बीजेपी में शामिल हुए।

भाजपा जारी कर सकती है 28 उम्मीदवारों की सूची
भाजपा 28 सीटों पर अपने प्रत्याशी एक-दो दिन में तय कर सकती है। इसमें 25 सीटों पर प्रत्याशी लगभग तय हैं। वहीं विधायकों के निधन से खाली हुई तीन सीटों में जौरा और आगर में सहमति बन गई है। ब्यावरा में अभी चर्चा होना है बाकी है। इस पर आज चर्चा हो सकती है।

कांग्रेस भी मैदान में तैयार
बीजेपी की तरह कांग्रेस का दावा भी है कि उसकी उपचुनाव को लेकर तैयारियां पूरी हैं। संगठन स्तर पर भी उपचुनाव की हर चरण की तैयारी पूरी कर ली गई है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुरेश पचौरी ने बताया कि बीजेपी की 15 साल की सरकार और हमारी 15 महीने की सरकार में जमीन आसमान का अंतर है। बूथ स्तर पर जनता के बीच हमारे कार्यकर्ता इस बात को लेकर जा रहे हैं। जिन लोगों ने हमारी सरकार गिराई है, जनता उन्हें उपचुनाव में सबक सिखाएगी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password