Road Accident: कांग्रेस नेता की कार 25 फीट गहरी खाई में गिरी, अस्पताल में भर्ती, हालत खतरे से बाहर



Road Accident: कांग्रेस नेता की कार 25 फीट गहरी खाई में गिरी, अस्पताल में भर्ती, हालत खतरे से बाहर

इंदौर। प्रदेश में इन दिनों सड़क दुर्घटना की खबरें आए दिन सामने आ रही हैं। मार्च के महीने में कई लोगों ने सड़क हादसों में अपनी जान गंवा दी। इंदौर में भी एक कांग्रेस नेता की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में कांग्रेस नेता बाल-बाल बच गए। दरअसल, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव मंगलवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पिवड़ाय जा रहे थे। इसी दौरान यादव की कार का संतुलन बिगड़ा और कार एक 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी।

गनीमत यह रही कि नीचे जाकर कार एक बिजली के खम्भे से टकरा गई। वहीं एयरबैग खुलने से कार में बैठे लोगों को ज्यादा चोटें नहीं आई। वहीं कार में बैठे यादव के दोस्त और ड्राइवर को सिर में मामूली चोटें आईं हैं। यादव को भी सिर में काफी चोटें हैं। हालांकि इलाज के दौरान डॉक्टर्स ने सभी की स्थिति खतरे से बाहर बताई है।

एयरबैग ने बचा ली जान…
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार एक गड्ढे के ऊपर से निकली, जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया। कार सड़क के पास ही 25 फीट गहरी खाई में उतर गई। यहां लगे बिजली के खंभे से टकराने के बाद कार रुक गई। लोगों ने बताया कि कार में एयरबैग खुलने के कारण एक बड़ा हादसा टल गया।

वहीं कार में बैठे लोगों ने भी तत्परता दिखाई जिसके कारण ज्यादा चोटें नहीं आईं हैं। कार में कांग्रेस जिला अध्यक्ष सदाशव यादव और उनके दोस्त को भी चोटें आईं हैं। साथ ही कार चला रहे ड्राइवर भी सिर की तरफ चोटिल हो गया है। तीनों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर्स ने तीनों की हालत खतरे से बाहर बताई है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password