Chhatarpur Crime News: कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा

Chhatarpur Crime News: कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात, गुस्साए परिजनों ने किया हंगामा

Share This

छतरपुर। प्रदेश के छतरपुर जिले से आए दिन अपराध की खबरें आती हैं। यहां दबंगों की दबंगाई के कई मामले भी देखने को मिलते हैं। अब यहां मंगलवार को एक कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बेखौफ हत्यारे बाइक से आए और गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी गोली मारकर मौके से फरार हो गए। कांग्रेस नेता को घायल अवस्था में छतरपुर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। मामला छतरपुर जिले में आने वाले बड़ामलहरा क्षेत्र की है। यहां घुवारा ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष इंद्र प्रताप सिंह परमार को अज्ञात आरोपियों ने गोली मार दी। इंद्रप्रताप आयुष होटल के पास अपने एक साथी के साथ खड़े थे।

इसी दौरान दो अज्ञात आरोपी बाइक से आए और बाइक पर पीछे बैठे आरोपी ने उतरकर इंद्र सिंह पर गोली चला दी। गोली चलाते ही आरोपी मौके से फरार हो गए। इंद्र सिंह को गोली लगने के बाद आनन-फानन में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने दुख जताया है। वहीं उन्होंने कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए हैं। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि ‘घुवारा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इंद्र प्रताप सिंह की गोली मारकर हत्या किये जाने की दुखद खबर प्राप्त हुई। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। मैं सरकार से मांग करता हूं कि तत्काल आरोपियों का पता लगाकर उनकी गिरफ्तारी हो, उन पर कड़ी से कड़ी कार्यवाई हो।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात…
इंद्र सिंह परमार की हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें साफ दिख रहा है कि दो व्यक्ति बाइक से आते हैं और इंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर देते हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं इंद्र प्रताप सिंह के गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। वहां मौजूद परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की है। माहौलबिगड़ता देख मौके पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि हत्या एक पुरानी रंजिश की वजह से की गई है। आरोपी बिजावर उपजेल से फरार हुए थे। आरोपियों ने फरारी में ही इस वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने कहा कि जांच के बाद ही असली मामले का खुलासा हो पाएगा।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password