भारत में रोज़गार देने वाली रीढ़ की हड्डी टूट गई है- कांग्रेस नेता राहुल गांधी का बयान आया चर्चा में

दिल्ली। देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में जहां कांग्रेस की स्थिति बेहद खराब होती जा रही है वहीं पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी कांग्रेस के दिग्गजों से मिलकर संगठन को एकजुट करने का प्रयास कर रहे है। जहां पर आज नेता राहुल ने राजद नेता शरद यादव के साथ उनके निवास स्थान पर बैठक की तो वहीं पर कई मुद्दों पर बात भी कही गई है।

देश के हालातों को लेकर बोले नेता राहुल गांधी

यहां पर भारत देश के हालातों को लेकर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने बयान दिया है। जिसमें कहा कि, भारत के मौज़ूदा आर्थिक हालात के संदर्भ में आने वाला वक़्त कैसा होगा इसका आप अंदाज़ा भी नहीं लगा सकते हैं। जो आने वाला है, वह आप ने अपनी ज़िंदगी में देखा भी नहीं होगा। इस देश को रोज़गार देने वाली रीढ़ की हड्डी(SSI यूनिट) वह टूट गई है। भारत को बांटा गया है। भारत पहले एक देश हुआ करता था। अब इसमें अलग-अलग देश बना दिए गए हैं और सबको एक दूसरे से लड़ाया जा रहा है। जब यह दर्द आएगा तो हिंसा आएगी। अभी मत मानो मेरी बात। 2-3 साल रुक जाओ, फिर देख लेना।

 

सरकार को सच्चाई स्वीकार करना चाहिए – कांग्रेस नेता राहुल गांधी

आपको बताते चलें कि, इसे लेकर आगे बयान देते हुए कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने कहा कि, सरकार सच्चाई को स्वीकार नहीं कर रही है। अगर सरकार ने सच्चाई को स्वीकार नहीं किया और तैयारियां नहीं की, तो जब मामला खराब होगा, तो आप जवाब नहीं दे पाओगे। जहां पर आगे कहा कि, जैसे रूस यूक्रेन को कह रहा है कि डोनबास और लुहांस्क आपका नहीं है। उसी तरह से चीन भारत को कह रहा है कि लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश आपका नहीं है। इसलिए उन्होंने अपने फौज वहां बैठा रखी है। जो मॉडल वहां लागू हुआ है, वह यहां भी किया जा सकता है। बता दें कि, कांग्रेस की चुनाव में हालात बदतर होने के बाद से संगठन को बचाने के प्रयास जारी है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password