कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह का बड़ा बयान चर्चा में, PK को MP से राज्यसभा भेजने की कही बात

MP Politics: देश के राजनीति में इस वक्त बड़ा उछाल सामने आया है जहां पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कांग्रेस का दामन थामने से इनकार कर दिया। तमाम चर्चाओं और बैठकों से अंदाजा लगाया जा रहा था कि, वे पार्टी में शामिल होगे। इधर कांग्रेस में पीके शामिल नहीं होने पर गुना के चांचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह का बयान सामने आया है जहां पर उन्होंने  MP की राजनीति में शामिल करने की बात कही है।

जानें क्या लक्ष्मण सिंह का बयान 

आपको बताते चलें कि, हाल ही में गुना के चांचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह का पीके को लेकर एक बयान सामने आ रहा है जिस बयान के वीडियों में सिंह कह रहे है कि, “प्रशांत किशोर एक रणनीतिकार हैं। उनकी रणनीति कई राज्यों में सफल हुई है। इसी आधार पर कांग्रेस अध्यक्ष ने उन्हें आमंत्रित किया है। उन्होंने प्रेजेंटेशन दिया है। एक हफ्ते से इस पर विचार-विमर्श चल रहा है। हमारे सभी लोग मिलकर विचार-विमर्श कर रहे हैं। मैं समझता हूँ कि उन्हें पार्टी में लेना चाहिए और उनकी राय भी लेना चाहिए रणनीति बनाने की। वही आगे उन्होंने यह भी कहा था कि, मध्यप्रदेश से उन्हें राज्यसभा में भेजा गया तो पार्टी को काफी फायदा होगा।

देखें वीडियो-

कई मंत्री- नेता दे चुके है बयान 

आपको बताते चलें कि, पीके के पार्टी में शामिल होने को लेकर कांग्रेस के कई दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह, कमलनाथ सहित कई नेता पीके को लेकर अपनी-अपनी राय दे चुके हैं।

पढ़ें ये भी खबर

Big Breaking: अब प्रशांत किशोर ने कांग्रेस को दिया करारा झटका, तमाम प्रयासों के बाद भी पार्टी का ठुकराया प्रस्ताव

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password