पुलिस की गाड़ी से सिंधिया का रोड शो ? कांग्रेस ने घेरने की कोशिश, बीजेपी ने साध ली चुप्पी

image source :twitter.com/KKMishraINC

भोपाल। प्रदेश मेें होने वाले उपचुपनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा के नेताओं द्वारा चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। चुनाव प्रचार शुरू होने के बाद दोनों ही पार्टियों के नेताओं द्वारा एक दूसरे पर आरोप लगाए जा रहे है। एक दिन पहले जहां कांग्रेस ने आगर मालवा में भाजपा पर जमकर हमला बोला वहीं कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुरैना में हुए रोड शो को लेकर सवाल खड़े कर दिए है।

भाजपा को घेरने की कोशिश
ज्योतिरादित्य सिंधिया मुरैना में जिस गाड़ी से रोड शो किया उस गाड़ी को लेकर कांग्रेस भाजपा को घेरने की कोशिश में जुटी गई है। कांग्रेस का आरोप है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया जिस गाड़ी से मुरैना में रोड शो किया वह पुलिस की गाड़ी है। हालांकि उस गाड़ी पर कहीं पुलिस नहीं लिखा है।

तस्वीर ट्वीट करते हुए पूछे कांग्रेस प्रवक्ता
कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए पूछा है कि श्रीअंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी, आप प्रदेश के डीजीपी, एडीजी हैं, आईजी हैं या डीआईजी। डबरा में किस हैसियत से एमपी पुलिस के वाहन में जनसंपर्क कर रहे हैं। कहा जाता है कि आपकी शिक्षा विदेशों में हुई है।

 

रैली में कांग्रेस पर जम कर किया था प्रहार
कांग्रेस यह दावा नंबरों के आधार पर कर रही है। क्योंकि एमपी में हर विभाग के लोगों के अलग-अलग नंबर का अलॉटमेंट होता है। हालांकि कांग्रेस के इस वार पर बीजेपी ने चुप्पी साध ली है। नंबरों के अलॉटमेंट के आधार पर देखें, तो ज्योतिरादित्य सिंधिया जिस गाड़ी पर सवार हैं, वह एमपी पुलिस की ही है। लेकिन गाड़ी किसकी है, ये पता नहीं चल पाया है। लेकिन कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर सरकार पर हमलावर है। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इस रैली में कांग्रेस पर जम कर प्रहार किया था।

पुलिस की गाड़ी का नहीं कर सकते इस्तेमाल
ज्योतिरादित्य सिंधिया जिस गाड़ी पर सवार थे, उसका नंबर MP-03A 6271 है। नंबर सीरीज देखने से तो यहीं पता चल रहा है कि गाड़ी पुलिस की है। नियम के अनुसार पुलिस की गाड़ी का इस्तेमाल किसी भी राजनैतिक कार्यक्रम के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password