shivpuri assembly news : कांग्रेस प्रत्याशी ने अपने ही पार्टी के नेता का बता दिया झूठा, वीडियो वायरल

Harivallabh Shukla

ग्वालियर। कांग्रेस, भाजपा, बीएसपी और समानता दल के टिकट से चुनाव लड़ चुके हरिवल्लभ शुक्ला का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी हरिबल्लभ शुक्ला इस वीडियो में अपने ही पार्टी के नेता को झूठ बता दिया। हालांकि जब उनकों अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने अपने बयान पर माफी मांगी।

ये बोला था कांग्रेस प्रत्याशी ने
कांग्रेस प्रत्याशी हरिबल्लभ शुक्ला का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा हैं, जिसमें उन्होंने सिंधिया, शिवराज के साथ कमलनाथ को भी झूठा बता दिया। दरअसल पोहरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हरिबल्लभ शुक्ला एक सभा को संबोधित कर रहे थे। सिंधिया और शिवराज पर निशाना साधते हुए कांग्रेस प्रत्याशी की जुबान फिसल गई और किसानों के मुद्दे पर बात करते हुए उन्होंने कह दिया कि कमलनाथ, सिंधिया, शिवराज तीनों ने किसानों से झूठ बोला है। कर्जमाफ नहीं हुआ। बाद में गलती का अहसास होते ही उन्होंने अपने बयान पर माफी मांगी।

 

 

कई बार पार्टी बदल चुके हैं कांग्रेस प्रत्याशी
हरिवल्लभ शुक्ला ने कांग्रेस से राजनीति शुरू की थी। उन्होंने पहली बार 1980 में कांग्रेस के टिकट पर ही चुनाव जीता था।इसके बाद वे 1998 में वे शिवपुरी से विधानसभा से कांग्रेस के टिकट से चुनाव लड़े लेकिन भाजपा की यशोधरा राजे से हार गए थे। 2003 में कांग्रेस ने टिकट नहीं दिया तो उन्होंने समानता दल के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीते भी। इसके बाद वे भाजपा में शामिल हो गए और 2004 के गुना-शिवपुरी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ चुनाव लड़े और 80 हजार वोट से हार गए। 2008 में पोहरी से हरिवल्लभ शुक्ला को फिर पार्टी से टिकट नहीं मिला तो उन्होंने बीएसपी का दामन थामा। 2013 में वे फिर कांग्रेस से चुनाव लड़े लेकिन भाजपा के प्रह्लाद भारती से हार गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password