Congress Attack On BJP: कांग्रेस ने भाजपा सांसद पर बोला हमला, कहा- ढूंढने वाले को देंगे 10 हजार रुपए का इनाम

MP Pragya Singh Thakur

भोपाल। प्रदेश कोरोना जैसी भयानक महामारी के जूझ रहा है। ऐसे में सियासी गलियारों में भी बयानबाजी का दौर जारी है। कांग्रेस लगातार भाजपा के नेताओं पर हमला बोल रही है। अब कांग्रेस ने भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर भी प्रहार किया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के सचिव और वरिष्ठ प्रवक्ता रवि सक्सेना ने भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर पर हमला बोलते हुए कहा कि इस विपत्ति काल में वह गायब हैं। मैं प्रज्ञा ठाकुर को ढूंढ़ने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम दूंगा। रवि सक्सेना ने प्रज्ञा ठाकुर पर हमला बोलते हुए कहा कि अत्यंत दुःख और दुर्भाग्य की बात है कि जब लोग दवाइयों, इंजेक्शनों, वेंटिलेटरों, बिस्तरों और इलाज के अभाव में दर-दर भटक रहे हैं।

वहीं हजारों की संख्या में कोरोना पीड़ित मदद की आस में घूम रहे हैं। ऐसे भयावह संकट के समय में सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहां हैं। वहीं भाजपा ने भी कांग्रेस के बयान पर पलटवार किया है। मप्र बीजेपी के सचिव और प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने सक्सेना के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यह सभी को पता है वह अस्वस्थ चल रही हैं। हाल ही में उन्हें एयरलिफ्ट करके मुंबई में इलाज के लिए ले जाया गया था। इसके बाद भी कांग्रेस नेता लगातार बयानबाजी कर रहे हैं।

पिछले दिनों बिगड़ी थी तबियत
गौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना महामारी का दंश फैल रहा है। वहीं सांसद प्रज्ञा ठाकुर की भी पिछले दिनों तबियत खराब हो गई थी। इसके बाद उन्हें भोपाल से एयरलिफ्ट करके मुंबई ले जाया गया था। प्रदेश में कोरोना महामारी को लेकर कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमला बलती रहती है। बता दें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। स्वास्थय विभाग के द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार मंगलवार को इंदौर में 1837 नए मामले सामने आए हैं।

वहीं 7 लोगों ने यहां कोरोना संक्रमण के कारण दम तोड़ा है। वहीं राजधानी में 1836 नए केस सामने आए हैं और 9 लोगों की इस महामारी के कारण मौत हुई है। इसका साथ ग्वालियर में भी संक्रमण का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां मंगलवार को 1198 नए केस सामने आए हैं। इसके साथ 8 लोगों ने इस महामारी के दंश से दम तोड़ा है। जबलपुर में 799 नए मरीज सामने आए हैं। वहीं 7 लोग इस महामारी का शिकार होकर काल के गाल में समाए हैं।

बता दें कि प्रदेश में मंगलवार को कुल 13417 नए मरीज सामने आए हैं। वहीं 98 लोगों ने इस महामारी के कारण दम तोड़ा है। इन सबके बीच राहत की खबर यह है कि मंगलवार को 11577 कोरोना संक्रमित मरीजों ने कोरोना को मात दी है। यह मरीज स्वस्थ्य होकर घर लौटे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password