कंप्यूटर बाबा बोले, बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या करके बनाई सरकार, भाजपा के खिलाफ करेंगे प्रचार

Computer Baba said, BJP formed government by killing democracy

भोपाल। महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा में आज एक प्रेस वार्ता की। प्रेस वार्ता में विधानसभा उपचुनाव को लेकर एलान करते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ संत समाज लोकतंत्र को बचाने के लिए मैदान में उतरेगा। उन्होंने कहा कि 22 सितंबर को मंदसौर से कंप्यूटर बाबा भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे और भिंड में यह प्रचार खत्म होगा। कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी ने लोकतंत्र की हत्या करके सरकार बनाई है।

अवैध रेत का कारोबार चल रहा
कंप्यूटर बाबा ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज सरकार में बड़े पैमाने पर प्रदेश में अवैध रेत उत्खनन चल रहा है। कंप्यूटर बाबा ने कहा सीएम के गृह जनपद सीहोर के जैत में बड़े पैमाने पर अवैध रेत का कारोबार चल रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा उपचुनाव होने वाली सीटों पर कंप्यूटर बाबा गांव गांव जाकर प्रचार करेंगे।

25 लोगों ने की लो​कतंत्र की हत्या
महामंडलेश्वर कंप्यूटर बाबा ने ​कहा कि शिवराज ने खरीद फरोख्त और लोकतंत्र की हत्या करके सरकार ने बनाई है। जनता ने कमलनाथ सरकार को चुना था, लेकिन खरीद फरोख्त और लोकतंत्र की हत्या करके कमलनाथ सरकार को गिरा दिया गया। कंप्यूटर बाबा ने ​कहा कि 22 सितबंर को सैकड़ो की संख्या में मंदसौर में कार्यकर्ता जाएंगे और जिन लोगों ने लोकतंत्र की हत्या की है उनको वोट नहीं देने की अपील करेेगी।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password