Collector turns Corona positive: कलेक्‍टर हुए 'कोरोना पॉजिटिव',बढ़ रही राजधानी में कोरोना की मार!

Collector turns Corona positive: कलेक्‍टर हुए ‘कोरोना पॉजिटिव’,बढ़ रही राजधानी में कोरोना की मार!

Collector turns Corona positive

भोपाल। राजधानी में कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला बना हुआ है Collector turns Corona positive। बीते दिन शहर में 37 नए मरीज मिले। इनमें कलेक्टर अविनाश लवानिया भी शामिल हैं। अभी वे होम क्वारंटीन हैं। बताया जा रहा है कि चुनावों के चलते लगातार लोगों के संपर्क में रहने से वे संक्रमित हुए हैं। कलेक्टोरेट में अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों को भी कोरोना जांच कराने की सलाह दी गई है। इधर, बुधवार को कोरोना से पीड़ित एक मरीज की मौत हो गई। मरीज निजी अस्पताल में भर्ती था।

बीते सात दिनों में 250 से ज्यादा मरीज मिले

कोरोना की रफ्तार का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि बीते सात दिन में शहर में कोरोना के 250 से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं। हर दिन 30 संक्रमित मिल रहे हैं। जानकारों का कहना है कि इन हालातों में अगर सावधानी नहीं बरती गई तो हालात फिर बिगड़ सकते हैं।

प्रदेश में मिलने वाले नए मरीजों का आंकड़ा भी 200 से पार होते हुए 216 पर पहुंच गया, जबकि 178 मरीज ठीक हुए हैं। ऐसे में प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 1283 हो गई है। जबलपुर में 23, खंडवा में 12 और ग्वालियर, सीहोर में 8-8 नए मरीज मिले हैं। नए मरीजों की संख्या में इजाफा होने के पीछे की वजह संदिग्ध मरीजों के जांचे गए सैंपल की संख्या में बढ़ोतरी होना है। बुधवार को 7592 मरीजों के सैंपल की जांच की गई थी।Collector turns Corona positive

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password