पीपीई किट पहन कर निरीक्षण करने निकले कलेक्टर, कोरोना मरीजों के इलाज के लिए कमलनाथ आए आगे

Collector Ashish Singh

उज्जैन। मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने चिंता बढ़ा दी है। उज्जैन में कलेक्टर आशीष सिंह खुद मैदान में उतरे। उन्होंने आज पीपीई किट पहन कर माधवनगर कोविड अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना मरीजों के बेहतर इलाज करने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए और आश्वस्त किया कि ऑक्सीजन बेड की कमी नहीं आने दी जाएगी।

नियमों का पालन करने की अपील की
उन्होंने कहा कि कुछ मरीजों को देवास के अमलतास मेडिकल और रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया जाएगा। इसके अलावा जिन्हें 3 से 4 दिनों से फीवर नहीं, उन्हें घर भेजा जाएगा। वहीं कंटेनमेंट जोन से बाहर निकल रहे लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है। कलेक्टर ने लोगों से नियमों का पालन करने की अपील की है।

 

कमलनाथ आगे आए

उधर छिंदवाड़ा में कोरोना मरीजों के इलाज के लिए कमलनाथ आगे आए हैं। उन्होंने कोरोना मरीजों के लिए 240 रेमडेसिविर इंजेक्शन जिला अस्पताल को दिए हैं। ये सभी इजेंक्शन मरीजों को मुफ्त में लगाए जाएगें। दरअसल कमलनाथ को इंजेक्शन न मिलने की खबर मिली थी। जिसके बाद उन्होंने ये फैसला लिया। साथ ही सांसद नकुलनाथ और पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि अस्पतालों में जो भी कमी आएगी उसको वो पूरा करवाएंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password