CM Yogi On Corona Meeting: कोरोना की नई लहर से निपटने में सरकार तैयार, 1384 है एक्टिव केस

उत्तरप्रदेश। CM Yogi On Corona Meeting राज्य में कोरोना की नई लहर की जहां पर दस्तक हो गई है वही पर लगातार सामने आ रहे मामलों पर आज लखनऊ में अपने कार्यालय पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक की है। जिस दौरान कोरोना की स्थिति पर समीक्षा और आने वाले दिनों में नई लहर से निपटने के प्रयासों पर बात की गई है।

जानें क्या बोले सीएम योगी

आपको बताते चलें कि, इसे लेकर सीएम योगी ने बैठक के दौरान कहा कि, मैं प्रधानमंत्री मोदी का आभारी हूं कि पिछले 2 साल में सदी की सबसे बड़ी महामारी में आपका नेतृत्व और मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। महामारी को न केवल नियंत्रण करने में बल्कि विश्व में सबसे बेहतर रिकवरी रेट लाने में भारत को सफलता मिली है। वही पर राज्य के संक्रमण की स्थिति में रहने की भी बात कही गई है।

 

कोरोना वैक्सीनेशन पर कही बात

आपको बताते चलें कि, बैठक के दौरान कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सीएम योगी ने कहा कि, पिछले 2 सप्ताह से NCR के कुछ जनपद गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद में कोविड मामलों में कुछ बढ़ोतरी देखने को मिली है, राज्य में बाकी स्थिति नियंत्रण में है। इस समय प्रदेश में कुल 1384 सक्रिय मामले हैं, जिनमें से सिर्फ 19 अस्पताल में हैं। इसके अलावा अभी तक प्रदेश में 31 करोड़ 24 लाख से अधिक वैक्सीन डोज प्रदेश में दी गई हैं

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password