CM Yogi Adityanath :दतिया पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, मान्यता है सत्ता भी बचाती है यह देवी

CM Yogi Adityanath

दतिया। उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ CM Yogi Adityanath आज दतिया पहुंचें जहां उन्होंने विश्व प्रसिद्ध पीतंबरा पीठ में मां बगलामुखी देवी की पूजा-अर्चना की। मां पीतांबरा पीठ पर मां धूमावती देवी की आरती में शामिल हुए। साथ ही मंदिर पर प्राचीन वन खंडेश्वर महादेव का जल अभिषेक भी किया। सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे। मान्यता है कि यह देवी सत्ता बचाती भी है और तमाम हस्तियों को सत्ता तक पहुंचा भी देती है।

कई हस्तियां पूजा-अर्चना करने आते हैं
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहले व्यक्ति नहीं हैं, जो सत्ता की देवी की आराधना करने आए हैं। यह सिलसिला तो पं. जवाहरलाल नेहरू से चला आ रहा है। उनके बाद इंदिरा गांधी, अटल बिहारी वाजपेयी, प्रणब मुखर्जी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत कई हस्तियां पूजा-अर्चना करने आते हैं.

बुंदेलखंड के अपने दो-दिवसीय दौरे के दौरान मंगलवार को उन्होंने जालौन, ललितपुर और झांसी में विभिन्न परियोजनाओं को लोकार्पित किया था। झांसी में रात्रि विश्राम के बाद वो सुबह दतिया आए और यहां से झांसी जाने के बाद महोबा के लिए रवाना हुए। महोबा से वह बांदा और चित्रकूट भी गए और चित्रकूट से आज शाम लखनऊ के लिए रवाना हो गए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password