CM Shivraj Road Show : सीएम शिवराज आज भिंड और डबरा में करेंगे रोड शो, ‘शिव-ज्योति’ की जोड़ी इन क्षेत्रों में करेंगी प्रचार

CM Shivraj Road Show

image source : https://twitter.com/ChouhanShivraj

भोपाल। उपचुनाव के लिए प्रचार की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। आखिरी घड़ी में दिग्गज अपना दम दिखाने से नहीं चूकना चाहते हैं। इसी कड़ी में चंबल के लिए सीएम शिवराज सिंह ने मास्टर एक्शन प्लान तैयार किया है जोकि कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने और सीट को मजूबत करने को लेकर प्लान है। सीएम शिवराज आज भिंड और डबरा में रोड शो CM Shivraj Road Show करेंगे। इस रोड शो के जरिए बीजेपी की स्थिति मजबूत करने की कवायद है। इसके साथ ही क्षेत्र के दिग्गजों से भी सीएम मुलाकात करेंगे और रात में डबरा में ही आराम करेंगे। उपचुनाव के आखिरी 2 दिन में बीजेपी-कांग्रेस पूरा जोर लगा रही है। गौरतलब है कि एमपी में हो रहे 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को मतदान होंगे।

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभाएं करेंगे

इसके साथ ही आज शिव-ज्योति की जोड़ी यानि सीएम शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभाएं करेंगे। सीएम शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर जिले की मुंगावली में जनसभा किया इसके बाद 12.30 बजे बमौरी विधानसभा के मारकी मऊ में सभा किया। वहीं 1.30 बजे पोहरी विधानसभा और 3 बजे भिंड के मेहगांव में रोड शो करेंगे। वहीं शाम करीब 5 बजे डबरा में सीएम शिवराज सिंह चौहान , ज्योतिरादित्य सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा रोड शो CM Shivraj Road Show करेंगे। इस दौरान जनता से बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password