CM Shivraj Visit Niwari : सीएम ने कहा, पीएम आवास में हुआ भारी भ्रष्टाचार, सीएमओ को तत्काल प्रभाव से किया संस्पेंड

CM Shivraj Visit Niwari

भोपाल। जनदर्शन यात्रा के दौरान टीकमगढ़ के मोहनगढ़ CM Shivraj Visit Niwari पहुंचे। सीएम शिवराज ने लोगों से मुलाकात की। इस दौरान कार्यकर्ताओं का भारी हुजूम देखने को मिला। सीएम ने खुली जीप में क्षेत्र का दौरा किया और लोगों से मुलाकात की। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि सम्मान निधि में छुटे हुए किसानों को तत्काल राशि प्रदान करने की जाए।

सरकार ने फिर से शुरू किया
15 महीनों में कांग्रेस ने उनकी जनकल्याणकारी सभी योजनाएं बंद कर दी थी, जिन्हें हमारी सरकार ने फिर से शुरू किया है। जिसका सीधा लाभ जनता को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार अच्छी शिक्षा को लेकर प्रत्येक 20 किलोमीटर की दूरी पर एक सीएम राइज स्कूल खोलने जा रही है, जिससे शिक्षा के स्तर में सुधार हो सके। इसके साथ ही मोहनगढ़ स्वास्थ्य केंद्र को 30 बिस्तरों के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में परिवर्तित करने की बात भी कही है।

जांच के निर्देश भी दिए
मुख्यमंत्री शिवराज ने जेरोन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने जेरोन में प्रधानमंत्री आवास योजना में भारी भ्रष्टाचार की जानकारी मिलने पर सीएमओ तथा यंत्री को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया, साथ ही संबंधित अधिकारियों की अन्वेषण ब्यूरो द्वारा जांच के निर्देश भी दिए।

भारी भ्रष्टाचार किया गया
सीएम शिवराज ने ​कहा कि मुझे पता चला कि जेरोन में प्रधानमंत्री आवास योजना के पैसे में भारी भ्रष्टाचार किया गया है। सीएमओ को तत्काल प्रभाव से संस्पेंड किया जाता है। आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो को जांच देकर जिसने पैसा खाया है, उन्हें जेल भिजवाऊंगा।

संस्थान भी खोला जाएगा
निवाड़ी में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जेरोन की जनता को 27 करोड़ रुपए की लागत से पानी की टंकी, पाइप लाइन, घर-घर नल कनेक्शन, दो करोड़ की लागत से बस स्टैंड, एक करोड़ की राशि से तालाब का सौंदर्यीकरण, साथ ही युवाओं के लिए आईटीआई संस्थान भी खोला जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password