Damoh Upchunav 2021: दमोह पहुंचे सीएम शिवराज और वीडी शर्मा, राहुल ने भरा नामांकन, मंत्री बृजेंद्र बोले- कोरोना जैसी है कांग्रेस…

दमोह। प्रदेश के दमोह विधानसभी सीट पर उपचुनाव के लिए कांग्रेस के बाद अब बीजेपी प्रत्याशी ने भी नामांकन दाखिल कर दिया है। राहुल लोधी ने सीएम शिवराज और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में आज नामांकन भरा। इस दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि बीजेपी विकास के साथ आगे बढ़ रही है। राहुल लोधी ने दमोह के विकास के लिए कांग्रेस छोड़ी थी। दमोह उपचुनाव में बीजेपी का मुद्दा विकास होगा। विकास के मुद्दे पर ही चुनाव लड़कर बीजेपी भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी। इस मौके पर सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी दमोह उपचुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल करने दावा किया।

बता दें दमोह में उपचुनाव के लिए 17 अप्रैल को वोटिंग होना है। 2 मई को नतीजे आएंगे। कांग्रेस से अजय टंडन और बीजेपी से राहुल लोधी चुनावी मैदान में है। राहुल लोधी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए हैं। वहीं भाजपा के मंत्री बृजेन्द्र यादव ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। यादव ने कहा कि कांग्रेस कोरोना जैसी है। इससे बचकर रहना। जब भी कांग्रेसी आये तो मास्क लगा लेना। सिंधिया ने कांग्रेस को 22 इंजेक्शन लगाए हैं। बता दें कि कांग्रेस को भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने टाटा कह दिया था। इसके बाद वह अपने 22 समर्थक विधायकों समेत भाजपा में शामिल हो गए थे।

पूर्व मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता के भाई भाजपा में हुए शामिल…
इन सब के बीच कांग्रेस को एक झटका देने वाली खबर सामने आई है। इसमें पूर्व मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता के भाई भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने सीएम शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली है। माना जा रहा है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा आज दमोह कांग्रेस नेता के भाई के घर पहुंचे। इससे पहले पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता पंडित मुकेश नायक के भाई सतीश नायक का एक आमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस पत्र में मंगलवार (30 मार्च) को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के सतीश के घर पहुंचने की बात कही थी। इसी आमंत्रण कार्ड से ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि सतीश नायक भाजपा में शामिल हो सकते हैं। अब मंगलवार को दमोह में सतीश नायक ने भाजपा की सदस्यता ली है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password